virendra.singh_.bjp_.mp_-620x400

शुक्रवार को लोक सभा में टिकाऊ विकास के लक्ष्यों पर हो रही अल्पकालीन चर्चा में भाग लेते हुए बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह ने सदन के सामने कहा कि पश्चिमी संस्कृति की नकल से देश बर्बादी की तरफ बढ़ रहा है. भारत अपनी “महान संस्कृति और गौरवशाली परंपरा पर चलकर” विकास की राह पर आगे बढ़ सकता है.

यूपी के भदोही से सांसद सिंह ने देश भर में सूखे की समस्या का समाधान हवन को बताते हुए कहा कि हवन कृषि उत्पादों से किया जाता है, जिसमें घी, दूध, जौ, तिल इत्यादि कृषि उत्पाद होते हैं। यहां विज्ञान के छात्र बैठे हुए हैं और ये वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित हो चुका है कि जब अग्नि में घी डाला जाता है तो उससे 300 प्रतिशत ऑक्सिजन बनती है. विज्ञान के छात्र ये भी कहते हैं कि हाइड्रोजन के दो अणु और ऑक्सिजन का एक अणु मिलकर पानी बनाते हैं….”

और पढ़े -   डीएम की रोक बावजद मोहन भागवत ने स्कूल में फहराया तिरंगा

सिंह ने आगे कहा कि मैं विज्ञान के छात्रों से कहता हूं कि घी से ऑक्सिजन बनता है और दूसरे कृषि उत्पाद से हाइड्रोजन और आप कहते हैं कि इन दोनों के मिलने से पानी बनता है.

इसके अलावा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एमपीलैड का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा, “भारत को विकास के पथ पर 56 इंच के सीने वाला व्यक्ति ही ले जा सकता है.

और पढ़े -   नई हज नीति की रिपोर्ट तैयार, इस महीने में कर दी जाएगी घोषणा: नकवी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE