owaisi

रॉयल इस्लामिक स्ट्रेटजिक स्टडीज सेंटर की ओर से जारी की गई दुनिया के 50 प्रभावशाली मुस्लिमो की सूची में दो भारतीय मुस्लिमो को भी शामिल किया गया है. इस सूची में भारत से मुफ्ती मोहम्मद अख्तर रजा खान कादिरी अल-अजहरी और मौलाना महमूद मदनी शामिल किया गया हैं.

इस लिस्ट में पहले नंबर पर मिस्त्र के प्रोफेसर डॉ शेख अहमद मोहम्मद अल-तैयब है.तैयब अल-अजहर यूनिवर्सिटी के प्रधान और अल-अजहर मस्जिद के इमाम है. दूसरे स्थान पर जॉर्डन के किंग अब्दुल्ला II इब्न अल-हुसैन और तीसरे नंबर पर सऊदी अरब के किंग सलमान अब्दुल-अजीज अल सऊद को रखा गया है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो पर बोले मौलाना, हम 72 भी लाखो पर भारी, कोई माँ का जना नही जो मुसलमानों को बंगाल से निकाल दे

रॉयल इस्लामिक स्ट्रेटजिक स्टडीज सेंटर की ओर से  500 प्रभावशाली मुस्लमानों की इस लिस्ट जारी की गई हैं जिसमे सर्वाधिक नाम पाकिस्तान के हैं. टॉप-50 में पाकिस्तान से दो मुसलमानों को शामिल किया गया है, जिसमें जस्टिस शेख मोहम्मद तकी उस्मानी (6वें नंबर) और अमीर मोहम्मद अब्दुल वहाब (10वें नंबर) पर रखा गया है.

भारत से मुफ्ती मोहम्मद अख्तर रजा खान कादिरी अल-अजहरी और मौलाना महमूद मदनी के अलावा भी इस सूची में दो नाम और हैं,. और वो हैं जाकिर नाईक और हैदराबाद से सांसद असाददुीन ओवैसी.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिम मामले में मोदी पर बरसे मणिशंकर कहा, भारतीय मुस्लिमो को 'कुत्ता' समझने वाले से क्या रखे उम्मीद

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE