kokrajhar_147038609858_650x425_080516021330

बेहद बुरी खबर असम के कोकझार जिले से आ रही है जहाँ काले कपडें पहने हमलावरों के अन्धाधुन फायरिंग तथा गोलाबारी की है. इलाक़े में डर का माहौल व्याप्त है तथा एनकाउंटर अभी जारी है.

असम के कोकराझार जिले में शुक्रवार को काले कपड़े पहने हमलावरों ने जमकर फायरिंग और गोलाबारी की. इस घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गए. एनकाउंटर अभी भी जारी है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सेना ने मोर्चा संभाला है.

और पढ़े -   आयकर अदालत ने माना - मनी लॉन्ड्रिंग में खुद शामिल थे एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय रॉय

हमलावरों ने फायरिंक के लिए AK-47 का इस्तेमाल किया था. शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. सुरक्षा बलों ने एक हमलावर को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक कोकराझार के बालाघाट तीनलो में उग्रवादी ने अंधाधुंध गोलाबारी की. इस घटना में NDFB उग्रवादियों के हाथ होने की संभावना है. कोकराझार IG के मुताबिक एनकाउंटर अभी भी जारी है और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए भारी सेना में सुरक्षा बल को घटना स्थल पर भेजा जा रहा है.

और पढ़े -   दसवी की छात्रा ने स्कूल के टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म, ऑटो रिक्शा ड्राईवर पर लगा रेप का आरोप

नागरिकों पर हुए इस हमले को लेकर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने प्रधानमंत्री मोदी से फोन पर बात की है और मामले की पूरी जानकारी मुहैया करवाई है


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE