sakshi

नई दिल्ली | बीजेपी के विवादित नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज हमेशा से अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है. हर बार वो कोई ऐसा बयान दे जाते है जिससे उनकी पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. भोपाल में हुए सिमी कार्यकर्ताओ के एनकाउंटर पर साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया है. उधर महामंडलेश्वर प्रखरजी महाराज ने भोपाल एनकाउंटर को सही ठहराते हुए कहा की जो इस पर सवाल उठा रहे है वो देशद्रोही है.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने अब प्लेटफार्म टिकट के दोगुने किए दाम

बीजेपी के विवादित नेता साक्षी महाराज, भोपाल एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ ऐसा बोल गए जिस पर विवाद होना लाजिमी है. साक्षी महाराज ने कहा की भोपाल जेल से भागे सिमी के आतंकवादियों ने हमारे एक कांस्टेबल को मौत के घाट उतार दिया, उन आतंकवादियों को मध्य प्रदेश पुलिस ने मार गिराया. इसके लिए वहां की पुलिस , मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और प्रधानमंत्री मोदी को शाबासी मिलनी चाहिए.

और पढ़े -   रोहिंग्या शरणार्थियों की आने की संभावना के चलते भारत ने म्यांमार के साथ की अपनी सीमा सील

साक्षी महाराज ने आगे कहा की शाबासी की जगह कुछ नेता आतंकवादियों का पक्ष ले रहे है. मैं कहता हूँ की आतंकवादी जहाँ मिले उनको तुरंत गोली मार देनी चाहिए, उनकी लाश को कूड़े दान फेंक आग लगा देनी चाहिए. बहुत खिला ली इन आतंकवादियों को बिरयानी, ये हमारे दामाद है या रिश्तेदार? अब वक्त बदल गया है , इन आतंकवादियों का इलाज केवल पुलिस की गोली है. और जो इन लोगो को समर्थन करते है उनको भी गोली से उड़ा देना चाहिए.

और पढ़े -   गुजरात दंगों की जांच करने वाले वाईसी मोदी बने एनआईए प्रमुख

उधर महामंडलेश्वर प्रखरजी महाराज ने भी भोपाल एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले नेताओ पर निशाना साधा है. प्रखरजी महाराज ने कहा की मोदी राज में देश सुरक्षित है, अच्छे दिन आ गए है. भोपाल एनकाउंटर में आतंकवादियों को मारा गया है जो सही है. जो इस एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे है वो देशद्रोह कर रहे है. उनके खिलाफ सरकार को देश द्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE