नई दिल्ली | बीएसएफ के 29वी बटालियन के जवान तेज बहादुर यादव की फेसबुक पर डाली गयी विडियो ने पुरे देश में हलचल मचा दी है. वही इस मामले में अब राजनीती भी शुरू हो गयी है. विपक्षी दल मोदी सरकार पर फौजियों की अनदेखी करने का आरोप लगा रहे है वही सरकार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए है. अब इस मामले में तेज बहादुर की पत्नी भी कूद पड़ी है.

तेज बहादुर की पत्नी ने अपने पति के फेसबुक का इस्तेमाल करके आरोप लगाया है की सोमवार रात से उनका अपने पति के साथ संपर्क नही हुआ है. तेज बहादुर की पत्नी अपने पति की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रही है. इसलिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी चिंता जाहिर की है.

तेज बहादुर की पत्नी ने अपने पति के पेज पर लिखा.’ सभी देशवासियों को मेरा नमस्कार , मैं आप सभी को सोशल मीडिया के जरिये बताना चाहती हूँ की कल शाम से मेरी अपने पति के साथ बात नही हो पायी है. मुझे नही पता की वो कहाँ और किस हालत में है. मुझे उनकी सुरक्षा को लेकर काफी चिंता हो रही है’.

तेज बहादुर की पत्नी का यह आरोप काफी गंभीर है. उनकी पत्नी को डर है की कही कुछ अधिकारियो की पोल खोलने की सजा उनके पति को न दी जा रही हो. हालांकि यह भी सच है की बीएसएफ ने इस पूरे मामले में तेज बहादुर के ऊपर ही सवाल खड़े कर दिए है. बीएसएफ की और से जारी ब्यान में कहा गया की 20 साल की सर्विस में तेज बहादुर की 4 बेड एंट्री है. उसका अभी तक प्रमोशन नही हुआ है इसलिए कुंठा में वो यह सब कर रहा है.

वही फेसबुक पर विडियो डालने के बाद तेज बहादुर का ट्रान्सफर कैंप से हटाकर हेडक्वार्टर में कर दिया गया. एक टीवी इंटरव्यू में तेज बहदुर ने बताया की उसकी ड्यूटी एक प्लम्बर के तौर पर लगाई गयी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE