लखनऊ | उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में चल रही है. पहले बियर बार के उद्घाटन से विवादों में फंसी स्वाति सिंह, इस बार एक भंडारे का आयोजन कर विवादों में फंस गयी है. आजकल उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वह लोगो को 100-100 रूपए बांटते हुए दिख रही है. हालाँकि इस मामले में अभी तक स्वाति की तरफ से कोई भी स्पष्टीकरण नही आया है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर स्वाति सिंह की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में स्वाति लोगो को प्रसाद बाँटती दिख रही है. लेकिन चौकाने वाली बात यह है की वह प्रसाद (पुड़ी-सब्जी) के साथ साथ लोगो को 100-100 रूपए भी बाँट रही है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होते ही लोगो ने स्वाति विवादों में घिर गयी जिसके बाद लोगो ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी.

दरअसल इस मंगलवार को ज्येष्ठ माह के आखिरी मंगलवार के रूप में मनाया गया. इस उपलक्ष में जगह जगह भण्डारो का आयोजन किया गया. एक ऐसा ही भंडारा स्वाति सिंह ने अपने कार्यलय में भी आयोजित किया. भंडारे के बाद उन्होंने लोगो को प्रसाद भी वितरित किया. प्रसाद में लोगो को पूरी-सब्जी दी गयी. लेकिन भंडारे में तब लोगो की भीड़ बढ़ गयी जब उनको पता चला की प्रसाद के साथ 100-100 रूपए भी मिल रहे है.

इस वजह एक बारगी उनके कार्यालय में काफी भीड़ जमा हो गयी जिसको पुलिस ने बड़ी मुश्किल से नियंत्रित किया. बताते चले की स्वाति सिंह , योगी सरकार में महिला एवं बाल कल्याण राज्य मंत्री का पदभार संभाले हुए है. वह पहली बार विधायक चुनी गयी है और पहली ही बार में उनको मंत्री बना दिया गया. स्वाति बतौर मंत्री पहली बार तब चर्चा में आई जब बियर बार का उदघाटन करते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हो गयी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE