नई दिल्ली | बिग बॉस 10 से चर्चा में आये स्वामी ओम लगातार सुर्खियों में बने हुए है. अब तो हालात ऐसे हो गए है की वो और विवाद साथ साथ चल रहे है. कभी अपनी हरकतों की वजह से तो कभी अपने बयानों की वजह से वो विवाद पैदा करने में लगे हुए है. अभी हाल ही में उनका एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे वो एक बिकनी पहने लड़की के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है.

एक ऐसा शख्स जो साधू संतो की वेशभूषा पहले लड़की के साथ अश्लील डांस कर रहा है, उस पर विवाद होना लाजिमी था और हुआ भी. उधर मीडिया भी टीआरपी के चक्कर में स्वामी ओम को लगातार अपनी डिबेट में बुलाकर नए नए विवाद को जन्म दे रही है. अभी हाल ही में स्वामी ओम ने एक टीवी न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान बेहद ही अमर्यादित बयान देते हुए कहा की अगर साधू संत बलात्कार कर सकते है तो मैं भी पोर्न फिल्म में काम कर सकता हूँ.

इंडिया टीवी न्यूज़ चैनल पर हो रही डिबेट में स्वामी ओम के अलावा धर्म प्रचारक जे के बेनीवाल भी मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने ओम से कहा की आपको शर्म आनी चाहिए की साधू होकर आप पोर्न फिल्मो में काम कर रहे है. इस पर स्वामी ओम ने भड़कते हुए कहा की जब साधू संत बलात्कार कर सकते है तो मैं पोर्न फिल्मो में काम क्यों नही कर सकता? इस पर एंकर ने कहा की आपको पता है की देश में पोर्न फिल्मे बनाना गैर क़ानूनी है.

इसका जवाब देते हुए स्वामी ओम ने कहा की कुछ भी गैर क़ानूनी नही है. खुद सेंसर बोर्ड इस तरह की फिल्मो को सर्टिफिकेट देगा. ओम ने एक कदम आगे बढ़ते यहाँ तक कह दिया की मैं सेक्स करने में एक हजार लडकियों को थका सकता हूँ. बताते चले की आजकल ओम का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वो एक बिकनी पहने लड़की के साथ डांस करते दिख रहे है. यह विडियो उनकी आने वाली फिल्म मन का मैल का है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE