नई दिल्ली | बिग बॉस 10 से सुर्खियों में आये विवादित बाबा स्वामी ओम की भीड़ ने शुक्रवार को जमकर पिटाई की. दिल्ली में एक कार्यक्र्म में हिस्सा लेने पहुंचे स्वामी ओम को जैसे ही भीड़ ने देखा, वो आक्रमक हो गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान उनकी कार के साथ भी तोड़फोड़ की गयी. इससे पहले पानीपत में भी उनके साथ कुछ लोगो ने मारपीट की थी.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. पहले लोगो को इस बात की जानकारी नही थी की कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में किसको बुलाया गया है. लेकिन जैसे ही स्वामी ओम मंच पर पहुंचे, लोगो ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया और उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गयी.

और पढ़े -   मोदी सरकार रोहिंग्या मुसलमानों के नरसंहार का मुद्दा सयुंक्त राष्ट्र में उठाए: अजमेर दरगाह दीवान

थोड़ी ही देर में गुस्साई भीड़ मंच पर चढ़ गयी और ओम की पिटाई करनी शुरू कर दी. इस दौरान उनकी लात घूंसे से पिटाई की गयी. किसी तरह कार्यक्रम के आयोजको ने ओम को भीड़ से निकालकर उनकी कार तक पहुँचाया. ओम को कार में सवार होता देखा भीड़ उनकी कार की तरफ दौड़ी और उसमे में भी तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. गुस्साए लोगो का कहना था की स्वामी ओम का इस मंच पर होना नाथूराम गोडसे का अपमान है.

और पढ़े -   ऑपरेशन 'इंसानियत' के तहत रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए भारत ने भेजी मदद

बताते चले की बिग बॉस 10 से निकाले जाने के बाद स्वामी ओम लगातार सुर्खियों में है. अभी हाल ही में उन्होंने कुछ लोगो पर मारपीट और लूटपाट करने का आरोप लगाया था. इसके बाद उनकी दो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी जिसमे एक में वो बिकनी पहने लड़की के साथ डांस कर रहे है तो दूसरी में नग्न लड़की को योग सीखा रहे है. इन विडियो पर ओम ने बयान दिया की यह उनकी आने वाली फिल्म ‘मन का मेल’ का एक शॉट था.

और पढ़े -   पीएम मोदी को जन्मदिवस पर किसानों से मिले 68 पैसे के चेक

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE