नई दिल्ली | देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 10 के प्रतिभागी रह चुके विवादित बाबा , स्वामी ओम , सुर्खियों में बने रहते है. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी स्वामी ओम अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है. यही कारण है की उनकी कई सार्वजानिक कार्यकर्मो में पिटाई हो चुकी है. कुछ ऐसी ही घटना मंगलवार को दिल्ली के जंतर मंतर पर भी घटी.

यहाँ एक विरोध प्रदर्शन में पहुंचे स्वामी ओम को महिलाओं ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा. यही नही बीच बचाव के लिए आगे आये उनके सहयोगी मुकेश जैन भी महिलाओं के गुस्से का कोप भाजन बन गए. दरअसल मंगलवार को नेशनल पैंथर पार्टी के कार्यकर्ताओ, कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे. इसी बीच स्वामी ओम बिन बुलाये इस प्रदर्शन में पहुँच गए.

और पढ़े -   तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोला दारुल उलूम कहा, शरियत में कोई दखलअंदाजी बर्दाश्त नही

उनके साथ उनके सहयोगी मुकेश जैन भी थे. जैसे ही स्वामी ओम प्रदर्शन में पहुंचे, वहां मौजूद महिलाओं का उनको देखते ही पारा चढ़ गए और उन्होंने स्वामी ओम का विरोध शुरू कर दिया. विरोध बढ़ता देख स्वामी ओम ने वहां से जाना ही उचित समझा. लेकिन जैसे ही वो वहां से जाने लगे तभी एक महिला ने स्वामी ओम को एक थप्पड़ जड़ दिया. बस फिर क्या था , बाकी महिलाए भी स्वामी ओम पर टूट पड़ी.

और पढ़े -   नेपाल में आई बाढ़ पर मोदी ने किया ट्वीट, लोगो ने कसा तंजा कहा, बिहार के बारे में भी बोल दो

अपने आप को पीटने से बचाने के लिए स्वामी ओम ने के कोने में छिपने में ही भलाई समझी. इसी बीच उनके सहयोगी मुकेश जैन महिलाओ से भीड़ गए. उन्होंने कुछ महिलाओ के साथ हाथापाई भी की. इससे वहां मौजूद भीड़ का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने स्वामी ओम एवं मुकेश जैन को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. दोनों को भीड़ से बचाने के लिए पुलिस को भी काफी मसक्कत करनी पड़ी. मालूम हो की हाल ही में नाथूराम गोडसे की जयन्ती पर भी स्वामी ओम की लात घुसो से पिटाई की गयी थी.

और पढ़े -   बीजेपी नेता की गौशाला में भूख प्यास से मर गयी दर्जनों गाय, शवो को कुत्ते रहे नोच

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE