ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना यासूब अब्बास मिर्जा ने तीन तलाक के मुद्दें पर केंद्र सरकार का समर्थन किया हैं.

मिर्जा ने कहा कि शिया तीन तलाक मुद्दे पर सरकार के साथ हैं. उनका कहना है कि जो बात सरकार खास तौर पर प्रधानमंत्री कह रहे हैं वो सही है और वो उनका समर्थन करते हैं।. जहां तक बात सुन्नी मुस्लमानों की है तो उनको भी सिविल यूनिफार्म कोड को इख्तियार करना चाहिए.

और पढ़े -   अमित शाह को जेल पहुँचाना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि: राणा अय्यूब

उन्होने आगे कहा कि जो अधिकार पुरुष के पास है तीन तलाक के लिए वो ही अधिकार महिलाओं के पास भी होना चाहिए. उनको उम्मीद है कि केन्द्र सरकार जल्द ही एक कमेटी बना कर शियाओं को जो सरकारी सुविधाएं नहीं मिल पा रही है उस पर विचार करेगी. इस अधिकार के लिए वो अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

इसके साथ ही मिर्जा ने जस्टिस सच्चर कमेटी की रिपोर्ट का भी विरोध किया हैं. उन्होंने कहा कि जो रिपोर्ट जस्टिस सच्चर कमेटी ने केन्द्र सरकार को सौंपी है, उसका उनकी पूरी कौम विरोध करती है. मिर्जा ने आगे कहा कि वो पूरे देश में दौरे कर जल्द ही शक्ति प्रर्दशन करेंगे कि शियाओं को अलग से असंख्यकों की सुविधा दी जाए.

और पढ़े -   वाराणसी के बीएचयु अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन की जगह दी दूसरी गैस, हुई मौत, ऑक्सीजन सप्लाई करने का ठेका बीजेपी विधायक की कंपनी को

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE