भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने बहुचर्चित सुनंदा पुष्कर हत्याकांड में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के शामिल होने का आरोप लगाए हैं.

subramaniam-swamy-1452392364

स्वामी ने शनिवार को जयपुर में कहा कि सुनंदा को जहर देकर मारा गया और इस षड़यंत्र में सोनिया गांधी भी शामिल हैं. एफबीआई की रिपोर्ट के बाद स्वामी ने कहा है कि वे भी धारा 120बी के तहत आपाराधिक षड़यंत्र का हिस्सा हैं.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मामले में दिल्ली पुलिस को शुक्रवार एफबीआई लैब रिपोर्ट पर एम्स मेडिकल बोर्ड की राय मिल गई. सुनंदा पुष्कर का विसरा सैंपल पिछले साल फरवरी में वॉशिंगटन डीसी स्थित एफबीआई लैब में भेजा गया था. पुलिस के मुताबिक सुनंदा की मौत जहर की वजह से हुई थी. इस बात का खुलासा एम्स से फाइनल रिपोर्ट मिलने के बाद हुआ है.

शशि थरूर से भी हो सकती है पूछताछ: सूत्रों की मानें तो जल्द ही इस मामले में सुनंदा पुष्कर के पति कांग्रेस नेता शशि थरूर से पूछताछ हो सकती है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर बी एस बस्सी ने कहा कि अभी तक प्राप्त सबूतों के मुताबिक सुनंदा पुष्कर की मौत स्वभाविक नहीं है. हम सुनंदा पुष्कर की रिपोर्ट की जांच रहे हैं, रिपोर्ट पढ़ने के बाद आगे की जांच करेंगे. साभार: न्यूज़ 18


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें