suresh-sudarshn-e1478203046528

हिन्दुओं के कथित ठेकेदार बताने वाले सुदर्शन चैनल के मालिक सुरेश चव्हाण पर नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले हिन्दू धर्म के संत आसाराम के बलात्कारी पुत्र नारायण साईं के साथ चैनल की पूर्व महिला कर्मचारी के साथ बालात्कार करने का आरोप लगा हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरेश चव्हाण के चैनल में काम लड़ने वाली एक लड़की ने नोएडा के पुलिस स्टेशन में सुदर्शन चैनल के मालिक के खिलाफ यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने चैनल संचालक सुरेश चौहान तथा नारायण साईं के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, जबरन गर्भपात तथा धोखाधड़ी समेत 11 गंभीर धाराओं में महिला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

fir2

पीड़ित महिला ने इस संबंध में एसएसपी से मुलाकात कर शिकायत की. और इस मामले से जुड़े सबूतों की सीडी भी पुलिस को सौंपी हैं. जिसमे इन दोनों की नापाक करतूतो के सबूत हैं. पीड़ित महिला चव्हाण की पीए थी. पीडिता का आरोप है कि चैनल मालिक सुरेश चव्हाण उसके साथ लगातार बलात्कार करते रहा. विरोध करने पर उसने महिला की हत्या का भी प्रयास किया.

fir1

महिला ने पुलिस को बताया है कि नारायण साईं के जेल जाने से पहले सुरेश चव्हाण ने उसे करोल बाग में उसके आश्रम में इंटरव्यू करने के बहाने भेजा था. जहां नारायण साईं ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा चव्हाण ने उसके जेवर और 5 लाख रुपये भी हड़प लिए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें