सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने आमिर खान के संबंध में दिए गए राम माधव के बयान का भी बचाव किया है। उन्‍होंने कहा था कि आमिर खान को पहले अपनी पत्‍नी को भारत के गौरव के बारे में बताना चाहिए।

Screenshot_6

बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने आरोप लगाया है कि आमिर खान ने ‘PK’ के प्रमोशन के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद ली थी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने स्वामी के हवाले से यह बात कही है। स्‍वामी ने यह बात बीजेपी नेता राम माधव के उस बयान के बचाव में कही, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि आमिर खान पहले अपनी पत्‍नी को भारत को गौरव के बारे में बताएं।

आपको बता दें कि आमिर खान ने नवंबर में ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ के कार्यक्रम में असहिष्‍णुता पर बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने बताया था कि एक बार पत्‍नी किरण राव ने उनसे देश छोड़ने की बात कही थी। बहरहाल, जहां तक फिल्‍म ‘PK’ का सवाल है तो यह 19 दिसंबर, 2014 को रिलीज हुई थी और उस वक्‍त भी स्‍वामी ने आमिर खान पर आईएसआई की मदद लेने के आरोप लगाए थे।

स्‍वामी ने उस वक्‍त ट्वीट किया था, ‘PK’ को किसने फाइनेंस किया? मेरे सूत्रों के मुताबिक, इसमें दुबई के किसी शख्स और आईएसआई का पैसा लगा है। डायरोक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) को इसकी जांच करनी चाहिए।’ साभार: जनसत्ता


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें