हैदराबाद | एक तरह जहाँ देश के कई राज्यों में शराब बंदी के लिए मुहीम छिड़ी हुई है , महिलाए सडको पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है वही एक राज्य के मंत्री जी बियर सेवन के फायदे समझा रहे है. उनका कहना है की बियर एक हेल्थ ड्रिंक है और इसका सेवन करने से बहुत सारी बीमारियों से बचा जा सकता है. मंत्री जी के बयान की यह विडियो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल आंद्रप्रदेश के आबकारी मंत्री केएस जवाहर ने हाल ही में एक टीवी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने प्रदेश की नयी शराब नीति के बारे में दर्शको को बताया. लेकिन इसी बीच उन्होंने बियर के बारे में कुछ ऐसा कहा जिससे शायद काफी लोग इत्तेफाक न रखते हो. उन्होंने कहा की कौन कहता है की बियर हेल्थ ड्रिंक नही है? मैं यह साबित करने के लिए तैयार हूँ की यह हेल्थ ड्रिंक है.

केएस जवाहर यही नही रुके उन्होंने यहाँ तक कह दिया की वो बियर को पुरे प्रदेश में हेल्थ ड्रिंक के तौर पर प्रचारित भी करेंगे. हालाँकि मंत्री जी ने हार्ड ड्रिंक ( व्हिस्की) को जरुर सेहत के लिए हानिकारक बताया. फ़िलहाल उनके इंटरव्यू के यह भाग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ज्यादातर लोगो को मानना है की मंत्री जी के इस बयान से उन लोगो को प्रोत्साहन मिलेगा जो शराब के सेवन से दूर जाना चाहते थे.

हालाँकि इस देश में के बड़ी तादात उन लोगो की भी है जो बियर को हेल्थ ड्रिंक मानते है लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते मंत्री जी को इस तरह के बयानों से दूरी बनानी चाहिए. पहले ही आंद्रप्रदेश में सरकार की नयी शराब नीति के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन कर रही है ऐसे में आबकारी मंत्री का यह बयान , आग में घी का काम कर सकता है. उधर खबर यह भी है की मंत्री जी ने अपनी बात सिद्ध करने के लिए टीवी चैनल को एक लिस्ट भेजी है जिसमे बियर सेवन के 13 फायदों के बारे में बताया गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE