नई दिल्ली | जेएनयु की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के ऊपर आपत्तिजनक ट्वीट करने के बाद ट्विटर ने मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्वीटर अकाउंट ससपेंड कर दिया. ट्वीटर की इस कार्यवाही से दुसरे मशहूर गायक सोनू निगम उनके समर्थन में उतर आये. सोनू ने अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट करने की घोषणा करते हुए लिखा की अगर अभिजीत का अकाउंट ससपेंड किया गया है तो गाली गलोच करने वाले अकाउंट को भी बंद करना चाहिए.

सोनू निगम ने बुधवार को ट्वीट कर ट्वीटर की कार्यवाही पर हैरानी जताई. उन्होंने लिखा,’ क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के लिए 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए.’ इसके बाद सोनू निगम ने करीब 25 ट्वीट की झड़ी लगाते हुए अभिजीत के समर्थन में अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट करने की घोषणा कर दी.

और पढ़े -   नोटबंदी और जीएसटी से जीडीपी पर प्रतिकूल असर पड़ा है: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

सोनू निगम ने अपने ट्वीट में लिखा की अभिजीत दा की भाषा गलत हो सकती है लेकिन क्या शेहला रशीद का बीजेपी को सेक्स रैकेट से जोड़ना उनके समर्थको को भड़काने के लिए काफी नही था? अगर उनका (अभिजीत) अकाउंट डिलीट हो सकता है तो फिर शेहला का क्यों नही? उन बेवकुफो का क्यों नही जो हर मौके पर माँ बहन की गलिया देते है. सोनू अगले ट्वीट में ट्वीटर पर सवाल खड़े करते हुए पूछते है की आखिर संतुलन कहा है?

और पढ़े -   गुजरात दंगो पर झूठ बोलने को लेकर राजदीप सरदेसाई ने अर्नब गोस्वामी को बताया फेंकू

सोनू ने आगे लिखा,’ यह सब पूरी तरह एक तरफा क्‍यों है? ट्विटर पर हर कोई इतना नाराज क्‍यों है? क्‍यों किसी भी मुद्दे पर एक समझदारी भरा विमर्श नहीं हो सकता?’ 25 ट्वीट की सीरीज में सोनू ने परेश रावल और अरुंधती राय के मामले पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने लिखा,’ एक महिला गौतम गंभीर की फोटो आर्मी जीप के आगे लगा कर दिखा सकती है और परेश रावल को यही किसी और के साथ करने के लिए कहने पर आलोचना झेलनी पड़ रही है.’

और पढ़े -   गौरक्षकों के डर से पहलू खान के ड्राइवर ने छोड़ा अपना मवेशी पहुंचाने का काम

इन ट्वीट के साथ सोनू निगम ने ट्वीटर छोड़ने की घोषणा कर दी. उन्होंने लिखा की गुड बाय मेरे साढ़े छह मिलियन फोलोवर. अगर कोई नया प्लेटफार्म मिला जहाँ कुछ फ़िल्टर लगे हो तो जरुर मुलाकात होगी. मैं इस एक तरफा व्यवहार के लिए ट्वीटर छोड़ रहा हूँ, हर तार्किक, समझदार देशभक्‍त और मानवतावादी को ऐसा ही करना चाहिए.’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE