फोटो: सांकेतिक

बैंगलोर | बैंगलोर की साइबर क्राइम पुलिस के सामने बेहद ही अजीबो गरीब केस आया है. यहाँ एक दंपत्ति ने आरोप लगाया की उसके नाबालिग बेटे को उसके फेसबुक फ्रेंड ने बहकाकर उनकी सेक्स विडियो रिकॉर्ड करवाई है. यही नही उनके बेटे ने ऐसा किया भी और विडियो रिकॉर्ड कर उसको अपने दोस्त को भेज दिया. अब उनके बेटे का दोस्त उनसे एक करोड़ रूपए की फ़िरौती मांग रहा है.

अपनी शिकायत में लड़के के पिता ने बताया की 2016 में फेसबुक पर उनके बेटे की दोस्ती तेजल पटेल के साथ हुई थी. धीरे धीरे दोनों एक दुसरे से खुल गए और दोनों ने अश्लील चैट करना शुरू कर दी. इस दौरान तेजल उनके बेटे को अश्लील फोटो, विडियो और चाइल्ड पोर्नोग्राफी कंटेंट भेजने लगा. यह अप्रैल 2017 तक चलता रहा. इसी बीच तेजल ने उनके बेटे की न्यूड फोटो भी हासिल कर ली.

लड़के के पिता ने आगे बताया की इसी फोटो के बल पर तेजल ने उनके बेटे को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया. इसी दौरान तेजल ने उनके बेटे से हमारी न्यूड फोटो भेजने को कहा. पहले तो उनके बेटे ने मना किया लेकिन दबाव देने पर उनके बेटे ने अपनी मम्मी की अर्धनग्न तस्वीर उसको भेज दी. इसके बाद उसने हमारी सेक्स विडियो रिकॉर्ड करने को कहा जो उनके बेटे ने रिकॉर्ड की और तेजल पटेल को सेंड कर दी.

लड़के के पिता के अनुसार अब तेजल उनको फ़ोन कर ब्लैक मेल कर रहा है. तेजल ने उनसे एक करोड़ रूपए फिरौती के रूप में मांगे है. उसने अपनी मांग रखते हुए कहा की अगर उन्होंने उसको पैसे नही दिए तो वो यह विडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर देगा. लड़के के पिता ने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कर तेजल पटेल के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है. जांच में पता चला है की तेजल अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर चूका है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE