सहारनपुर | आमतौर पर लड़के की शादी में उसके दोस्तों का नाचना एक आम बात मानी जाती है. कुछ दोस्त बिना मदिरा पान किये नाचते है तो कुछ मदिरा का सहारा लेकर. लेकिन दोस्त की शादी में नाचते सभी है. लेकिन उत्तर प्रदेश में सहारनपुर में एक युवक को अपने दोस्त की शादी में नाचना काफी भारी पड़ा. युवक को नाच के दौरान एक सांप ने काट लिया जिससे उसकी मौत हो गयी.

दरअसल सहारपुर में एक युवक अपने दोस्त की शादी में खूब मस्ती के साथ नाच रहा था. नाचते नाचते उसे वहां एक सांप दिखाई दिया तो उसने उसे उठाकर अपने गले में डाल लिया. लेकिन सांप यह नही जानता था की वो अपने दोस्त की शादी की ख़ुशी में उसे भी शरीक करना चाहता है. सांप ने इसे अपने ऊपर हमला समझा और युवक पर आक्रमण कर दिया.

और पढ़े -   सरकार लगाने जा रही है एक से अधिक बार हज पर रोक

सहारनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने बताया की सोमवार रात को थाना नानौता के गाँव खुडाना में सुधीर नाम के व्यक्ति की शादी थी. इस शादी में सुधीर ने अपने कई दोस्तों को बुलाया था. इन्ही में सुधीर का 19 वर्षीय दोस्त संजीव भी शामिल था. इस दौरान सुधीर के रिश्तेदार और दोस्त डीजे पर नाच रहे थे तो संजीव ने भी नाचना शुरू कर दिया.

और पढ़े -   हिन्दू समिति की अजीब मांग , गरबे में मुस्लिमो का प्रवेश को रोकने के लिए आधार कार्ड को बनाया जाए अनिवार्य

पुलिस के अनुसार नाचते समय संजीव को एक सांप दिखाई दिया तो उसने उसे उठाकर अपने गले में डाल लिया. इस तरह सांप को संजीव के गले में लटका देख बाकी लोग डर के मारे वहां से भागने लगे. उसी समय सांप भी संजीव के गले से उतर नीचे गिर गया. लेकिन संजीव ने उसे दोबारा अपने गले में डाल लिया. इस बार सांप ने उसे नही बख्सा. सांप ने संजीव को कई जगह काटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.  बाद में सांप को पकड़कर खेतो में छोड़ दिया गया.

और पढ़े -   जजों में दिखे मतभेद , पांच में से तीन जजों ने तीन तलाक को बताया असंवैधानिक

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE