प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि आगरा से नोएडा जा रहे रमेश कुमार की बाइक को पीछे से होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी थी। होंडा सिटी के पीछे स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ियां चल रही थी, जो अचानक हादसे के बाद एक-दूसरे से टकरा गईं।

मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी की कार का शनिवार रात युमना एक्सप्रेस वे पर एक्‍सीडेंट हो गया। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि ईरानी को थोड़ी चोट आई है। स्मृति ईरानी वृंदावन में हुए भाजयुमो के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होकर वापस दिल्ली लौट रही थीं। हादसा, रात 10.30 बजे के करीब यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के नजदीक वृंदावन में हुआ है। हादसे के वक्‍त स्मृति ईरानी के साथ बीजेपी के कई सीनियर लीडर भी साथ थे। फिलहाल वह दिल्‍ली पहुंच गई हैं।

एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि आगरा से नोएडा जा रहे रमेश कुमार की बाइक को पीछे से होंडा सिटी कार (DL 3C BA 5315) ने टक्कर मार दी। होंडा सिटी कार के पीछे स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ियां चल रही थी, जो अचानक हादसे के बाद एक-दूसरे से टकरा गईं। हादसे में मरने वाला रमेश कुमार आगरा के कालिंदी विहार का रहने वाला था। हादसे में उसकी बेटी और बेटा भी घायल हुए हैं। दुर्घटना में स्मृति ईरानी के ड्राइवर और एक कॉन्सटेबल भी जख्मी हुए हैं। एसपी (ग्रामीण) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मिनिस्टर पूरी तरह सेफ हैं।

हादसे के बाद ईरानी ने टि्वटर पर लिखा, “मुझे किसी तरह की चोट नहीं आई है, यमुना एक्सप्रेस-वे पर मेरी कार और पुलिस की गाड़ी क्रैश हो गई। दो लोगों जख्मी हुए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया है। उनकी सुरक्षा की कामना करती हूं।” बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा, “यमुना एक्सप्रेस-वे पर एचआरडी मिनिस्टर के कार एक्सीडेंट की खबर मिली, माता रानी से प्रार्थना है एक्सीडेंट में सभी सेफ हों।’ (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें