नई दिल्ली | देश में गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी रुकने का नाम नही ले रही है. प्रधानमंत्री मोदी की फटकार के बावजूद ऐसे लोग अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है. कही पर , किसी को कभी बीफ के नाम पर तो कही गौतस्करी का आरोप लगा पीटा जा रहा है. ऐसी घटनाए दिनों दिन बढती जा रही है. दुखद बात यह है की हमारी सरकार और पुलिस इन घटनाओं पर लगाम लगाने में नाकाम रही है.

और पढ़े -   449 निजी स्कूलों को टेकओवर करने की तैयारी में केजरीवाल सरकार

अभी झारखण्ड में अलीमुद्दीन अंसारी गौरक्षा के नाम पर पीट पीट कर मार दिया गया. यह घटना उस दिन घटित हुई जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी कथित गौरक्षको को फटकार लगा रहे थे. अब देश की राजधानी दिल्ली भी ऐसी ही घटना का शिकार बन रही है. ताजा घटनाक्रम की बात करे तो यहाँ भेंस के बछड़े लेकर जा रहे छह लोगो पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला किया. जिसमे कई लोगो को गंभीर चोटे आई है.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में कुछ लोग एक ट्रक में भेंस के बछड़े लेकर जा रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें कुछ लोगो ने रोक लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. थोड़ी देर बाद ये लोग वहां से फरार हो गए. फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालाँकि अभी तक हमलवारो के बारे में कोई जानकारी नही मिली है.

और पढ़े -   सरकार लगाने जा रही है एक से अधिक बार हज पर रोक

दिल्ली में इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है. करीब ढाई महीने पहले यही के कालकाजी इलाके में भेंस लेकर जा रहे तीन लोगो को भीड़ ने बेरहमी से पीटा था. आरोप है की पिटाई करने वालो में कुछ लोग केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के नेतृत्व वाले पशु अधिकार समूह पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन से भी जुड़े हुए थे. हालाँकि पीएफए ने इस बात का खंडन किया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE