Congress suffered embarrassment,

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिल्ली के आर एंड आर आर्मी हॉस्पीटल से सर गंगा राम अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. वह वाराणसी में कल एक रोड शो के दौरान बीमार हो गई थीं और उन्हें दिल्ली लौट आना पड़ा था. अब उनकी की हालत आज स्थिर है और वह विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में हैं.

वाराणसी में रोड शो करते हुए बीमार हुई कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कल रात एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया. सोनिया गांधी को तेज बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत थी, वाराणसी से दिल्ली पहुंचकर सीधे आर एंड आर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कांग्रेस समिति के मीडिया सेल के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बयान में कहा, कल ही उन्होंने (सोनिया ने) कहा था कि वह जनता से मिलने के लिए और काशी विश्वनाथ जी के ऐतिहासिक मंदिर के दर्शन करने के लिए वाराणसी लौटकर आएंगी. लौटने पर उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत स्थिर है. चिकित्सकीय देखरेख में उनकी हालत सुधर रही है.

सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष देशवासियों और कांग्रेस के करोड़ों सदस्यों की ओर से दिखाई गई चिंता और स्नेह के प्रति आभारी हैं. उन्होंने सभी की शुभकामनाओं के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें