लन्दन | उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर है. सीमा पर रोजाना सीज फायर का उलंघन हो रहा है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी क्रिकेट सीरीज की संभावनाओ का सवाल ही पैदा नही होता. हालाँकि 4 जून को मिनी वर्ल्ड कप के नाम से मशहूर चैंपियन ट्राफी में दोनों देश आमने सामने होंगे.

पूरा देश फ़िलहाल 4 जून का इन्तजार कर रहा है. जो रोमांच उस मैच में पैदा होगा उसका मुकाबला और कोई भी मैच नही कर सकता. चैंपियन ट्राफी शुरू होने से पहले आईसीसी ने एक चैट सेशन आयोजित किया जिसमे पाकिस्तान के आलराउंडर शोयब मालिक ने शिरकत की. इस चैट सेशन में शोयब ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया की वो भारत में ट्रोल होना शुरू हो गए.

और पढ़े -   लव जिहाद को झूठा मुद्दा बनाकर , चल रहा है मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन ! एक ही ज़िले से सैकड़ों मामले !

दरअसल उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ कुछ इस अंदाज में कर दी की भारतीय को उनका तरीका पसंद नही है. उनसे के दर्शक ने सवाल किया की उन्हें भारतीय टीम में कौन सा गेंदबाज ज्यादा पसंद है? इस पर उन्होंने मोहम्मद शमी का नाम लिया. उन्होंने कहा की मैं उनका नाम इसलिए नही ले रहा हूँ की वो मुस्लिम है, बल्कि इसलिए क्योकि वो एक बेहतरीन गेंदबाज है.

और पढ़े -   मुस्लिम माने की उनके पूर्वज है हिन्दू , कश्मीर से कन्याकुमारी तक सबका डीएनए एक- सुब्रमण्यम स्वामी

शोयब मालिक ने आगे कहा की उनकी बोलिंग में जो तेजी है और स्विंग है, उसकी वजह से उनका सामना करना बेहद मुश्किल है. इस तरह एक खिलाडी की तारीफ करने से पहले उसके धर्म के बारे में चर्चा करना भारतीय खेल प्रेमियों को पसंद नही आया. इसलिए उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा. शोयब मालिक का यह विडियो आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE