दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जूता फेंका गया

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जूता फेंका गया। ऑड-ईवन को लेकर बुलाई गई इस प्रेस कांफ्रेंस में जूता फेंकने वाले आदमी का ताल्लुक ‘आम आदमी सेना’ से बताया जा रहा है जो आप पार्टी से अलग होकर बनाया गया संगठन है।

पुलिस जूता फेंकने वाले शख्स को पकड़कर ले गई है। गौरतलब है कि 15 अप्रैल से दोबारा शुरू होने वाले ऑड ईवन फॉर्मूला को लेकर केजरीवाल ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी।

स्टिंग ऑपरेशन का दावा

जूता फेंकने से पहले उस शख्स को चिल्लाते हुए देखा गया और बताया जा रहा है कि वह सीएनजी फिटनेस स्कीम पर हुए स्टिंग ऑपरेशन पर सीएम से प्रतिक्रिया मांग रहा था। उस शख्स ने दावा किया कि उसने स्टिंग ऑपरेशन किया है और उसके पास सीडी भी है। हालांकि जैसे ही उसने जूता फेंका एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पुलिस जूता फेंकने वाले शख्स को पकड़कर ले गई।

केजरीवाल और दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने रविवार शाम चार बजे ऑड ईवन स्कीम से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। आरोपी को ले जाने के बाद दिल्ली में दूसरी बार शुरू हो रही इस स्कीम की जानकारी मीडिया के साथ साझा की गई। पिछली बार यह स्कीम 1 जनवरी से 15 जनवरी तक लागू हुई थी जिसके तहत कई कारों को उनके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वैकिल्पक दिनों में सड़कों पर उतरने दिया गया था। (khabar.ndtv.com)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Related Posts

loading...
Facebook Comment
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें