pak-spy-bjp-worker-parrikar

पाकिस्तान हाई कमीशन के अधिकारी की गिरफ्तारी से सामने आये जासूसी नेटवर्क में पकड़ा गया शोएब हुसैन भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता था. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे का सदस्य होने के कारण वह जयपुर सही कई शहरों में बीजेपी के प्रोग्राम में बतौर कार्यकर्ता शामिल हुआ.

बीजेपी के केंद्रीय नेताओं से उसकी नजदीकी उसके फेसबुक अकाउंट पर अपलोड की तस्वीरों से सामने आती हैं. जिसमे वह केंद्रीय रक्षामंत्री मनोहर पर्रीकर और बीजेपी नेता हेमा मालिनी के साथ नजर आ रहा हैं. ये तस्वीरें नई दिल्ली में 9 अगस्त 2014 को हुए भाजपा राष्ट्रीय परिषद की हैं.

जोधपुर के खांडा फलसा में रहने वाले 25 वर्षीय शोएब को दिल्ली से जोधपुर आते समय मेड़ता रोड स्टेशन पर सीआईडी ने जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. हालांकि बीजेपी शोएब को अपना कार्यकर्ता मानने से इनकार कर रही हैं. बीजेपी नेता देवेंद्र जोशी व महामंत्री मुकेश लोढ़ा का कहना हैं कि जासूसी में पकड़े गए शोएब हुसैन का कभी भी पार्टी से कोई संबंध नहीं रहा है.

ऐसे में सवाल उठता हैं कि बिना गहरे संबंधों के किसी भी पार्टी कार्यकर्ता का हाईकमान के नेताओं के इतने करीब पहुँच जाना कैसे संभव हैं?


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें