नई दिल्ली | अंग्रेजी न्यूज़ चैनल के मशहूर एंकर अर्नब गोस्वामी ने इसी महीने अपने नए चैनल ‘रिपब्लिक’ की शुरुआत की है. रिपब्लिक की लौन्चिंग के साथ ही इस चैनल के साथ कई विवाद भी जुड़ गए है. पहले एक कांग्रेस नेता को लाइव प्रोग्राम के दौरान हड्काने का मामला हो या फिर कुछ स्टिंग ऑपरेशन दिखाने का मामला. अर्नब ने सनसनी पैदा करने के लिए चैनल पर कुछ स्टिंग दिखाए थे जिनमे से एक पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर के बारे में था.

और पढ़े -   गाय पर आस्था रखने वाले लोग हिंसा नहीं करते: मोहन भागवत

अब यही स्टिंग अर्नब को भारी पड सकता है. दरअसल शशि थरूर ने दिल्ली हाई कोर्ट में अर्नब के खिलाफ दो करोड़ रूपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया है. अपनी याचिका में शशि थरूर ने कहा की चैनल ने उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उम्मीद है की कोर्ट सोमवार को इस मामले की सुनवाई कर सकती है.

बताते चले की तीन साल पहले , लीला होटल में शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर मृतक पायी गयी थी. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक इतने साल बीत जाने के बाद भी अभी तक यह नही पता चला की आखिर सुनंदा पुष्कर मौत कैसे हुई थी? शशि थरूर ने कोर्ट में जो याचिका दी उसमे पुलिस जांच को भी आधार बनाया गया.

और पढ़े -   टीवी पर आने वाले फर्जी मौलानाओं की आएगी शामत, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कसेगा शिकंजा

शशि थरूर ने कहा की इस मामले में पुलिस ने आज तक न तो उनके खिलाफ कोई बयान दिया है और न ही उनको संदिग्ध आरोपी माना है. जबकि अर्नब गोस्वामी लगातार उन पर टिप्पणी कर रहे है. इससे पहले टाइम्स नाउ में रहते हुए भी उन्होंने मुझ पर टिप्पणी की. उस समय भी मैंने उनके खिलाफ न्यूज ब्राडकास्टिंग स्टैंडर्ड अथॉरिटी में शिकायत की थी. अब अपने चैनल में वो यह दिखाना चाहते है की अपनी पत्नी की मौत का जिम्मेदार मैं हूँ जो मेरी सामाजिक और राजनितिक प्रतिष्ठा को नुक्सान पहुंचा रहा है.

और पढ़े -   बिना ब्रेक के दरभंगा एक्सप्रेस 350 किलोमीटर तक दौड़ी, हादसा होने से बाल-बाल बचा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE