रिपब्लिक चैनल के संचालक अर्नब गोस्वामी की एक बार फिर परेशानी बढ़ गई है. कांग्रेस सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शशि थरुर ने गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है.

थरुर ने फेसबुक पर इस बारें में जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली हाई कोर्ट में अरनब के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी ने ऑन एयर होने के बाद थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से जुड़े मामले को लेकर खुलासा किया. रिपब्लिक टीवी ने दावा किया था सुनंदा की मौत के बाद थरूर कमरे में आए थे और सुंनदा की लाश को हटाया गया था.

और पढ़े -   दशहरे और मोहर्रम पर नही बजेगा डीजे और लाउडस्पीकर, योगी सरकार ने दुर्गा प्रतिमा और ताजिया की ऊंचाई भी की निर्धारित

इस खुलासे को लेकर अरनब गोस्वामी के चैनल पर एक विशेष प्रोग्राम को प्रसारित किया था. चैनल यह दावा भी किया कि यह खुलासा पहली बार हो रहा है.

शशि थरूर के वकील मुहम्मद अली खान और गौरव गुप्ता के जरिए दाखिल याचिका में यह कहा गया है कि रिपब्लिक टीवी ने अपने चैनल पर कुछ रिकॉर्डिंग को सनसनीखेज तरीके से दिखाया है और शशि थरूर के सार्वजनिक जीवन और उनकी छवि को नुकसान पहुंचाकर विवाद खड़ा किया गया है.

और पढ़े -   यूपी: गौरक्षक दल की नवरात्रों में मस्जिद के लाउडस्पीकर और मीट की दुकाने बंद कराने की मांग

गौरतलब रहें कि शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्‍कर जनवरी, 2014 को दिल्‍ली के एक फाइव स्‍टार होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE