नई दिल्ली | जेएनयु छात्र नेता शहला राशिद ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों पर भड़कते हुए उन पर बीजेपी सांसद के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। शहला राशिद ने रिपब्लिक चैनल पर पत्रकार गौरी लंकेश की मौत को कवर अप करने का भी आरोप लगाया। शहला राशिद , गौरी लंकेश की मौत के विरोध में हुए विरोध प्रदर्शन में भाग ले रही थी. यह विरोध प्रदर्शन दिल्ली के प्रेस क्लब में आयोजित किया गया.

बुधवार को प्रेस क्लब में आयोजित शोक सभा में भाग लेते हुए शहला राशिद ने गौरी लंकेश की हत्या को राजनितिक हत्या करार दिया। उन्होंने कहा की कुछ लोग गौरी लंकेश की हत्या का भी जश्न मना रहे है. हम ऐसे लोगो की कड़ी निंदा करते है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की भी आलोचना की. उन्होंने कहा की जो लोग हत्याओं पर जश्न मनाते है , मोदी जी उनको फॉलो करते है.

और पढ़े -   नोटबंदी और जीएसटी से जीडीपी पर प्रतिकूल असर पड़ा है: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

इस दौरान उन्होंने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को कार्यक्रम से जाने के लिए भी कहा. उन्होंने अपना भाषण बीच में रोकते हुए रिपब्लिक टीवी के पत्रकार से कहा की आप लोग गौरी लंकेश के मर्डर को कवरअप करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको यहां से चला जाना चाहिए। आपको यहां नहीं होना चाहिए। आप अपना माइक मेरे सामने ना करे.

और पढ़े -   अब नितीश राज में डीएम ने जारी किया फरमान, मोहर्रम से पहले ही पूरा किया जाए दुर्गा प्रतिमा विसर्जन

इसके बाद शहला ने रिपब्लिक टीवी पर बीजेपी सांसद के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की  गौरी लंकेश के मर्डर को कवरअप करने में इनका हाथ रहा है। ये लोग केवल एक भाजपा सांसद जो कि चैनल को फंडिंग करता के आदेश पर काम करते हैं। यह राजनीतिक हत्या है। जो भी हत्या पर जश्न मनाएगा, हम लोग उनकी कड़ी शब्दों में निंदा करेंगे। फ़िलहाल इस पूरी घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

और पढ़े -   एक छात्रा के साथ छेडछाड के बाद बीएचयु छात्राओं ने किया प्रदर्शन कहा, लड़के देखकर करते है हस्तमैथून, नही मिली कोई भी सुरक्षा

देखे वीडियो  (सौजन्य से : जनता का रिपोर्टर )


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE