भारतीय सैनिकों के शवों के साथ पाकिस्तान की और से हुई अमानवीय हरकत को लेकर शहीद हेमराज की मां मीना देवी का मोदी सरकार पर गुस्सा भड़क उठा हैं. उन्होंने सवाल किया कि आखिर सरकार कब तक जवानों के सिर कटवाती रहेगी ?

मथुरा में मीना देवी ने कहा पहले हमारे हेमराज का सिर काट लिया था. हमारे यहां सुषमा स्वराज आई थीं. जिन्होंने कहा था कि हम एक सिर के बदले 10 सिर लाएंगे. फिर अब दोबारा हमला कर दिया. सरकार कब तक सिर कटवाती रहेगी?

उन्होंने कहा, अब सरकार को इसके बारे में सोचना चाहिए. हम कब तक चुप बैठे रहेंगे? इस पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए. कब तक बेटे शहीद होते रहेंगे? शहीद के परिवार पर क्या बीतती है यह तो हम ही जानते हैं. सरकार को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

वहीं शहीद हेमराज के छोटे भाई जय सिंह ने कहा कि पाकिस्तान ने जो कायराना हरकत की है जो क्रूरता की है, इसका सरकार को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. पहले मेरे भाई के साथ ऐसा किया था. अब फिर दो जवानों के सिर काट लिए. ऐसे सरकार कब तक चुप बैठी रहेगी. इसमें सभी राजनीतिक पार्टियों को एक साथ होकर मोदी जी और सरकार का साथ देना चाहिए और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

शहीद लांस नायक हेमराज मथुरा के ही रहने वाले थे. 6 जनवरी 2001 में सेना में भर्ती हुए थे. वह जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में तैनात थे, जहां पाकिस्तान ने उनके साथ कायराना हरकत की थी. ये घटना 8 जनवरी 2016 की है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE