पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में आरोपी राजद नेता शहाबुद्दीन को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया. सीबीआई इस मामले में पूछताछ के लिए शहाबुद्दीन को सीबीआई  के मुख्यालय लाया गया. शहाबुद्दीन तिहाड़ जेल में बंद था.

एजेंसी ने मुजफ्फरनगर की एक अदालत को बताया कि उसका नाम इस मामले में आरोपी के रूप में सामने आया है और उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करना जरूरी है. अदालत ने एजेंसी को उससे पूछताछ करने की अनुमति दे दी.

और पढ़े -   दशहरे और मोहर्रम पर नही बजेगा डीजे और लाउडस्पीकर, योगी सरकार ने दुर्गा प्रतिमा और ताजिया की ऊंचाई भी की निर्धारित

सिवान से चार बार सांसद रहे शहाबुद्दीन पर आरोप है कि वह रंजन की हत्या में शामिल है. रंजन सिवान में एक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार थे.

शहाबुद्दीन 45 से अधिक आपराधिक मामलों में मुकदमे का सामना कर रहा है. सिवान निवासी चंद्रशेखर प्रसाद की याचिका पर उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार उसे इस साल फरवरी में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था. प्रसाद के तीन बेटे दो अलग-अलग घटनाओं में मार दिए गए थे.

और पढ़े -   पीएम मोदी का ट्व‍िटर पर गाली देने वालों को फॉलो करने का सिलसिला अब भी जारी

रंजन की पिछले साल 13 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनकी पत्नी ने इस हत्या में शहाबुद्दीन की भूमिका होने का आरोप लगाया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE