रूडकी | पिछले कुछ महीनो से बीजेपी नेताओ के सेक्स रैकेट में शामिल होने की काफी घटनाये सामने आ रही है. एक ऐसी ही घटना उत्तराखंड के रूडकी से भी सामने आयी है. यहाँ पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक घर पर छापा मारा और दो युवतियों समेत चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया. बाद में इस मामले में एक बीजेपी नेत्री का नाम सामने आया जिसको पार्टी ने छह साल के लिए बाहर का रास्ता दिखा दिया.

और पढ़े -   सरकार लगाने जा रही है एक से अधिक बार हज पर रोक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , पुलिस को काफी दिनों से रूडकी के प्रेमनगर इलाके में देह व्यापर चलाने की शिकायत मिल रही थी. इसलिए पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को साथ लेकर उस घर पर छापा मारा जहाँ सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी. छपे के दौरान पुलिस को दो जोड़े आपत्तिजनक हालात में मिले. पुलिस को देखते हुए उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन उन सबको गिरफ्तार कर लिया गया.

इस दौरान पुलिस को वहां से एक डायरी और कुछ मोबाइल फ़ोन भी मिले. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार हुई युवती ने बताया की बीजेपी नेत्री हेमा रावल उसे सहारनपुर से नौकरी का झांसा देकर यहाँ लायी थी. इसके बाद मुझे देह व्यापर में धकेल दिया गया. सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद से पुलिस हेमा रावल की तलाश कर रही लेकिन वो फरार बताई गयी है. हेमा रावल को सेक्स रैकेट की संचालिका बताया जा रहा है.

और पढ़े -   ईद-उल-अजहा पर मुसलमान बेखौफ होकर करें कुर्बानी: मौलाना अरशद मदनी

उधर पुलिस ने कुछ और गिरफ्तारिया होने के भी संकेत दिए है. उधर मामले में बीजेपी नेत्री का नाम आने के बाद पार्टी में खलबली मच गयी. आनन फानन में हेमा रावल की पार्टी सदस्यता को समाप्त कर दिया गया और उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया. बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉक्टर कल्पना सैनी ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की बीजेपी एक साफ़ सुथरी पार्टी है. ऐसे लोगो के लिए हमारी पार्टी में कोई जगह नही है.

और पढ़े -   तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोला दारुल उलूम कहा, शरियत में कोई दखलअंदाजी बर्दाश्त नही

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE