ranb

भारतीय सेना के विशेष बलों ने कल रात नियंत्रण रेखा के पार किये गए लक्षित हमले में सात आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाया जिसमें हेलीकाप्टर सवार एवं जमीनी सैनिकों का इस्तेमाल किया गया।

रक्षा सूत्रों ने आज बताया कि सैन्य अभियान कल रात लगभग आधी रात में शुरू हुआ और आज सुबह साढ़े चार बजे समाप्त हुआ। जिन आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाया गया वे नियंत्रण रेखा से दो से तीन किलोमीटर के दायरे में स्थित थे और इन ठिकानों पर एक सप्ताह से अधिक समय से नजर रखी जा रही थी।

सैन्य अभियान के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकवादी ठिकानों पर लक्षित हमला किया। उन्होंने कहा कि इस अभियान में काफी संख्या में आतंकवादी और उनका समर्थन करने वाले मारे गए।

उन्होंने कहा कि ‘‘हमें कल बहुत ही विश्वसनीय और विशिष्ट सूचना मिली थी कि कुछ आतंकवादी समूह नियंत्रण रेखा से लगे आतंकवादी ठिकानों पर जमा हैं और उनका उद्देश्य घुसपैठ करना और जम्मू कश्मीर तथा देश के प्रमुख मेट्रो शहरों में आतंकवादी हमले को अंजाम देना है। इस सूचना के आधार पर भारतीय सेना ने कल रात इन आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाते हुए लक्षित हमला किया।’’ (भाषा)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें