लखनऊ | सेना पर बेहद ही आपत्तिजनक बयान देना आजम खान को महंगा पड़ गया है. उनके खिलाफ लखनऊ , रामपुर और बिजनौर में शिकायत दर्ज कराई गयी है. बिजनौर में बजरंग दल नेता की शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है. इससे पहले विश्व हिन्दू परिषद के एक नेता ने आजम खान की जुबान काट कर लाने वाले को 50 लाख का इनाम देने की घोषणा की थी.

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और राज्य सरकार में पूर्व मंत्री रहे आजम खान ने सेना को लेकर बेहद ही बेहूदा बयान दिया था. हालाँकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था की जो मीडिया में लिखा हुआ था वो ही उन्होंने बोला. आजम खान का यह बयान अब उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार लखनऊ के हजरत गंज और रामपुर के सिविल लाइन्स थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है.

यही नही बिजनौर के चांदपुर इलाके में भी उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चांदपुर थाने के स्टेशन ऑफिसर अजय कुमार सिंह ने बताया की अनिल पांडे नामक व्यक्ति ने आजम खान के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कराया है. अनिल की शिकायत पर आजम खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए, 131 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार अनिल पांडे बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के प्रान्त मंत्री है. इससे पहले शाहजहांपुर जिले के विश्व हिन्दू परिषद के संयोजक राजेश कुमार अवस्थी ने आजम खान की जुबान काट कर लाने वाले को 50 लाख रूपए इनाम देने की घोषणा की थी. बताते चले की 28 जून को आजम खान ने एक कार्यक्रम में कहा था की महिला दहशतगर्द , सेना के जवानों के प्राइवेट पार्ट काट कर ले गयी थी. उन्ही शरीर के जिस अंग से शिकायत थी वो उसकी को काटकर साथ ले गयी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE