दिल्ली पुलिस को बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उड़ा देने की धमकी भरा फोन मिला जिसके बाद सचिवालय और उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

nursery-admission-arvind-kejriwal-government-shock-quota-management-at-the-finish-high-court-to-stop

दिल्ली पुलिस को बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उड़ा देने की धमकी भरा फोन मिला जिसके बाद सचिवालय और उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने दोनों स्थानों पर गहन जांच की और बाद में कहा कि यह फर्जी कॉल था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण कक्ष को शाम करीब साढ़े चार बजे एक फोन मिला और फोन करने वाले ने पुलिस से कहा कि वह केजरीवाल को बचाने के लिए जो कर सकते हैं, कर लें और वह एक घंटे में उन्हें उड़ा देगा।

अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के मध्य जिले और उत्तरी जिले को अलर्ट किया गया। गौरतलब है कि इसके तहत क्रमश: सचिवालय और मुख्यमंत्री निवास आते है। दोनों स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। केजरीवाल को मिली उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा दिल्ली पुलिस को बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उड़ा देने की धमकी भरा फोन मिला जिसके बाद सचिवालय और उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारी ने बताया कि फोन ‘वायस ओवर इंटरनेट प्रोटोकाल’ (वीओआईपी) के जरिए किया गया था। इसका ब्यौरा बाद में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ को सौंप दिया गया जो अज्ञात कॉलर का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Related Posts

loading...
Facebook Comment
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें