नई दिल्ली | पिछले कुछ दिनों से घाटी में आतंकवादी घटनाओं में इजाफा हुआ है और पाक सेना की तरफ से सीज फायर का भी लगातार उलंघन हो रहा है. इन हमलो में हमारे कई जवान शहीद हो चुके है. अब दो दिन पहले पाक सेना के हमले में भारतीय सेना में नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के प्रेम सागर शहीद हो गए. यही नही पाक सेना ने दोनों ही जवानों के शव के साथ बर्बरता भी की.

पाक की इस नापाक हरकत से जहाँ पूरा देश गुस्से में है वही सरकार की तरफ से अभी तक केवल बयान बाजी ही हो रही है. हालाँकि रक्षा और गृह मंत्री लगातार कह रहे है की पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा. लेकीन दो दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक सेना की तरफ से कोई भी कार्यवाही नही की गयी है. उधर खबर यह भी है की एलओसी के पास आतंकवादियों की हलचल बढ़ गयी है.

इतना सब होने के बावजूद भी बीजेपी प्रवक्ता लाइव टीवी डिबेट में झूठ बोलने से बाज नही आ रहे. मंगलवार को आज तक पर हो रही डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने झूठ बोलते हुए न केवल शहीद की पत्नी को बल्कि पुरे देश को गुमराह करने की कोशिश की. जब संबित से पुछा गया की अभी तक मोदी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ कार्यवाही क्यों नही की तो उन्होंने झूठ बोलते हुए कहा की सेना ने कार्यवाही की है.

उन्होंने कहा की हमने पाकिस्तान की उन दो चौकियो को तबाह कर दिया जो हमले के वक्त कवर फायर दे रहे थे, इसके अलावा पाकिस्तान सेना के 7 जवानों को भी मार गिराया गया है. उन्होंने आगे कहा की हम पाक को नही छोड़ेंगे और उनकी इंट से इंट से बजा देंगे. हालाँकि संबित के इन दावों को सेना ने ख़ारिज कर दिया. इस बहस के दौरान वहां शहीद परमजीत की पत्नी भी मौजूद थी. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान से बदला लेने की मांग की और अपने बच्चो के भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE