Allahabad

इलाहाबाद – आज मोदी सरकार को दूसरी सालगिरह मनायी जा रही है जिसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित है इलाहाबाद में सालगिरह का जश्न मनाया जा रहा था जहाँ पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. सपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का भाषण दिखाने के लिए लगाई गई स्क्रीन को तोड़ डाला। वहां लगी कुर्सियों को उठाकर सड़क पर फेंक दिया और एक बीजेपी कार्यकर्ता को जिंदा जलाने की कोशिश की।

गुंडागर्दी के खेल यहीं खत्म नही हुआ इससे भी आगे बढ़कर सपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के कई लोगों की जमकर पिटाई की। पिटाई में बीजेपी के तीन कार्यकर्ता ज़ख़्मी भी हुए हैं। भीड़ भाड़ वाले इलाके में चारों तरफ मजमा लगा गया तथा पीएम मोदी के भाषण का लाइव टेलीकास्ट भी नही हो पाया.

मीडिया की खबर के मुताबिक इलाहाबाद में बीजेपी सरकार के दो वर्ष की सालगिरह मनाने के लिए पीएम मोदी का भाषण लाइव दिखाया जाना था जिसे लेकर शहर भर में काफी स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई गयी थीं सुभाष चौक पर भाषण ख़त्म होने के बाद जश्न का भी कार्यक्रम रखा गया था। पीएम का भाषण आधा ख़त्म हुआ, तभी सपा के दो दर्जन से ज़्यादा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर उनके पोस्टर व पुतले को जलाने लगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस पर एतराज जताया तो सपा कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतर आए और उन्होंने गाली गलौच और मारपीट शुरू कर दी।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चारों तरफ आग से घीरे एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला बोल दिया तथा उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. सपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के लोगों की पिटाई की और पीएम के भाषण के लिए लगाई गई स्क्रीन व कुर्सियों को तोड़ डाला। इस हंगामे से सुभाष चौक पर देर तक अफरा तफरी मची रही।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें