नई दिल्ली | हिजबुल मुजाहिद्दीन के मुखिया और अन्तराष्ट्रीय आतंवादी घोषित किये जा चुके सैयद सलाउद्दीन ने अंततः यह स्वीकार कर लिया है की उसने भारत में आतंकवादी हमलो को अंजाम दिया है. इसके अलावा उसने यह भी दावा किया की भारत में उसके कई समर्थक मौजूद है और वो भारत के किसी भी हिस्से को कभी भी टारगेट बनाने की कुव्वत रखता है. सलाउद्दीन के इस खुलासे के बाद भारत के दावों को मजबूती मिली है.

और पढ़े -   अमित शाह ने नरोदा गाम दंगे मामले में किया माया कोडनानी का बचाव

भारत हमेशा से यह दावा करता आया है की पाकिस्तान अपनी धरती का इस्तेमाल भारत के खिलाफ आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए कर रहा है. हालाँकि पाकिस्तान हमेशा से इस बात को नकारता आया है. लेकिन सलादुद्दीन के खुलासे के बाद पाकिस्तान की अन्तराष्ट्रीय मंच काफी किरकरी हो सकती है. इसके अलावा भारत के पास भी अब एक मौका है की वो पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र जैसे मंच पर दबाव बनाये.

पाकिस्तान के टीवी न्यूज़ चैनल जियो टीवी से बात करते हुए सलाउद्दीन ने कहा की अभी हमारा फोकस कब्ज़ा करने वाले भारत के सुरक्षाबलो पर है. अभी तक हमने भारत में जितने भी ऑपरेशन अंजाम दिए है या आगे देने वाले है उनमे हमारा पूरा ध्यान सुरक्षाबलो पर ही रहा है. इस इंटरव्यू में सलाउद्दीन ने यह भी कहा की कश्मीर उनका घर और बुरहान वाणी की मौत के बाद वहां काफी विद्रोह बढ़ रहा है.

और पढ़े -   मोदी सरकार रोहिंग्या मुसलमानों के नरसंहार का मुद्दा सयुंक्त राष्ट्र में उठाए: अजमेर दरगाह दीवान

सलाउद्दीन ने अपनी शेखी बखारते हुए कहा की वो अन्तराष्ट्रीय बाजार से हथियार खरीदता है और अगर उसे पैसे दिए जाए तो वह कही पर भी हथियारों की सप्लाई भी कर सकता है. सलाउद्दीन ने चौकांते हुए कहा भारत में उसके काफी समर्थक है और वह भारत की किसी भी जगह पर टारगेट कर सकता है. बताते चले की सलाउद्दीन पाक अधिकृत कश्मीर में रहता है. वह हिजबुल मुजाहिद्दी के अलावा यूनाइटेड जिहाद काउंसिल नामक संगठन भी चलाता है.

और पढ़े -   अच्छे दिन के बदले फिर से महंगाई की मार, थोक महंगाई दर में दोगुनी वृद्धि

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE