पणजी | पिछले कुछ महीनो से देश में बीफ , गाय और लव जिहाद को लेकर काफी चर्चाये हो रही है. खासकर बीफ के मुद्दे पर हिंदुत्ववादी संगठन कुछ ज्यादा ही आक्रमक होकर अभियान चला रहे है. अब इस मामले में साध्वी सरसवती का भी बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने एक सम्मलेन में लोगो को संबोधित करते हुए कहा की जो लोग स्टेटस के नाम पर बीफ खाते है उनको चौराहे पर फांसी देनी चाहिए.

मध्य प्रदेश के छिंदवाडा की रहने वाले साध्वी सरस्वती ने गोवा में चल रहे एक सम्मलेन में कहा की जो लोग अपनी माता का मांस खाते है उनको फांसी देनी चाहिए. इसके अलावा साध्वी ने लव जिहाद पर लोगो को सलाह देते हुए कहा की अपनी महिलाओ को लव जिहाद से बचाने के लिए हिन्दू समुदाय को अपने घरो में हथियार रखने चाहिए. इस दौरान उन्होंने धर्मनिरपेक्ष लोगो पर भी निशाना साधा.

गोवा में चल रहे चार दिवसीय आल इंडिया हिन्दू कन्वेंशन के उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए साध्वी सरस्वती ने कहा आज सबसे बड़ी चुनौती गैर हिन्दुओ को हिन्दू बनाना नही बल्कि पहले हिन्दू को ही हिन्दू बनाना है. धर्मनिरपेक्ष लोगो पर हमला बोलते हुए साध्वी ने कहा की जो लोग सेकुलर होने का मुखौटा पहने रखते है सबसे पहले उन्ही लोगो पर हमला होना चाहिए.

इस दौरान साध्वी ने गौमांस खाने वालो पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा की जो लोग स्टेटस के नाम पर अपनी माँ का मांस खाते है उनके लिए मैं केंद्र सरकार से आग्रह करुँगी की इन सभी लोगो को चौराहे पर खड़ा करके फांसी दे देनी चाहिए. इसके बाद ही लोगो को पता चलेगा की गौ माता की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है. इस दौरान उनके बयान पर खूब तालिया भी बजी.

साध्वी ने लव जिहाद पर हिन्दू समुदाय को चेताते हुए कहा की अगर आपको अपनी महिलाओं और बेटियों को लव जिहाद से बचाना है तो अपने घरो में हथियार रखना जरुरी है. अगर आने वाले समय में हम हथियार नही रखेंगे तो हमारा विनाश हो जायेगा. गोवा में चल रहे इस आयोजन को हिन्दू जागृति समिति , सनातन संस्था के साथ मिलकर कर रही है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE