हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में खुदकुशी करने वाले शोधार्थी रोहित वेमुला की मां राधिका ने आज मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री ने संसद के भीतर रोहित की मौत के मुद्दे पर सरासर झूठ बोला।

रोहित वेमुला की मां ने कहा, ‘स्मृति ईरानी यह सीरियल नहीं, रियल लाइफ है...तथ्य सामने लाइए’

राधिका ने यह भी कहा कि स्मृति ईरानी और रोहित की मौत के लिए जिम्मेदार दूसरे लोगों के लिए उम्रकैद की सजा भी पर्याप्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईरानी और बंडारू दत्तात्रेय के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो भाजपा मिट्टी में मिल जाएगी।

और पढ़े -   क्या लाल किले से नोट बंदी और कालेधन पर झूठ बोल गए पीएम मोदी ?

आरोप है कि केंद्रीय श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए रोहित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी और इसको लेकर पत्र लिखे थे। राधिका ने संवाददाताओं से कहा, स्मृति ईरानी यह सीरियल नहीं, रियल लाइफ है। तथ्य सामने लाइए, उनको तोड़-मरोड़कर पेश मत करिए। आप कितने माता-पिता को पीडि़त होते देखना चाहती हैं। ईरानी ने संसद में इस मुद्दे पर बोलते समय कई बार झूठ बोला। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। संवाददाता सम्मेलन में रोहित का भाई राजा भी अपनी मां के साथ मौजूद था।

और पढ़े -   बीजेपी नेता की गौशाला में भूख प्यास से मर गयी दर्जनों गाय, शवो को कुत्ते रहे नोच

गौरतलब है कि संसद में ईरानी ने बुधवार को रोहित की खुदकुशी के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि विपक्ष इस खुदकुशी पर राजनीति कर रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा था कि रोहित के खिलाफ कार्रवाई करने वाली समिति में एक दलित प्रतिनिधि भी था और रोहित के फांसी लगाने के बाद चिकित्सकों को उसे बचाने के लिए उसके पास जाने नहीं दिया गया। (khabarindiatv)

और पढ़े -   सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजने के दौरान नही खड़े हुए तीन कश्मीरी छात्र , मामला दर्ज

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE