नई दिल्ली | टीवी न्यूज़ चैनल पर रोजाना होने वाली डिबेट का स्तर रोजना सतह को छूता नजर आ रहा है. बहस में भाग लेने वाले ज्यादातर पैनेलिस्ट कब अपनी सीमाए लांघ जाये इस बात की शायद चैनल को भी खबर नही होती. नेशनल टेलीविज़न पर बैठकर ये लोग किसी पर भी कोई भी इल्जाम लगा सकते है , किसी को भी आरोपी साबित कर सकते है और किसी को खरी खोटी सूना सकते है.

जैसे न्यूज़ चैनल पर बैठकर इनको सब कुछ करने और बोलने का लाइसेंस मिल गया हो. हालाँकि आपका रोज ऐसी लाइव डिबेट से सामना होता है लेकिन हाल ही में टाइम्स नाउ चैनल पर बैठकर एक पूर्व रॉ अधिकारी ने इस्लाम के सबसे पवित्र नाम , पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक टिपण्णी की. इस डिबेट की एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद से मुस्लिम समुदाय के लोगो में काफी गुस्सा है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिम मामले में मोदी पर बरसे मणिशंकर कहा, भारतीय मुस्लिमो को 'कुत्ता' समझने वाले से क्या रखे उम्मीद

दरअसल टाइम्स नाउ पर केरल में हिन्दू लडकियों के धर्मांतरण के मुद्दे पर एक बहस चल रही थी. इस बहस में पूर्व रॉ अधिकारी आरएसएन सिंह भी भाग ले रहे थे. अचानक से आरएन सिंह बहस में बैठे एक पैनेलिस्ट पर भड़क गए और पैगम्बर मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक बाते कहने लगे. यही नही इस दौरान उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद की पत्नी के बारे में भी कई तथ्यहीन बाते कही. इस विडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर टाइम्स नाउ और आरएन सिंह की काफी आलोचना हो रही है.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने अब प्लेटफार्म टिकट के दोगुने किए दाम

मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगो ने आरएन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की भी मांग की. वही मामला बढ़ता देख टाइम्स नाउ की तरफ से भी सफाई है. खुद टाइम्स नाउ के मुख्य संपादक राहुल शिवशंकर ने पुरे मामले पर खेद व्यक्त किया है. उन्होने कहा की  एक डिबेट में तीखी बहस के दौरान एक पैनलिस्ट ने पैगंबर (PBUH) का अपमान किया गया. मेरे सम्मुख इस तरह का प्रयास एक घृणित कार्य है, इसलिए मैं खुद को इससे अलग करता हूं और इस प्रकार की टिप्पणी पर अफसोस व्यक्त करता हूं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE