student beaten 1488533036

रेवाड़ी |  केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद से धर्म के ठेकेदारों की जैसे बाढ़ सी आ गयी है. जिसको देखो वह धर्म का ठेकेदार बना बैठा है. यही चंद लोग बताते है की क्या ठीक और क्या गलत. इनके हिसाब से खाओ, इनके हिसाब से पहनो और सबसे बड़ी बात इनके हिसाब से ही अपना जीवन साथी चुनो. अगर आप हिन्दू है तो आपको मुस्लिम जीवनसाथी चुनने का अधिकार नही. ऐसे ही मुस्लिम को हिन्दू जीवनसाथी चुनने का अधिकार नही.

अगर फिर भी आप ऐसी गुस्ताखी कर बैठते है तो ये लोग आपको सरेआम शर्मिंदा करने से नही हिचकेंगे. कभी कभार तो आपके साथ मारपीट भी हो सकती है. फ़िलहाल ऐसे लोगो पर लगाम लगाने के लिए कोई भी कानून काम करता नही दिख रहा है. इसलिए रोजाना ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिसमे चंद लोग बेगुनाहों के साथ अत्याचर करते है. एक ऐसी ही घटना हरियाणा के रेवाड़ी में घटित हुई है.

यहाँ एक दंपत्ति को स्थानीय धार्मिक संगठन द्वारा सरेआम शर्मिंदा करने की खबर सामने आई है. पीड़ित दंपत्ति का आरोप है की धार्मिक संगठन ने पहले उनसे उनका धर्म पुछा और फिर युवक की पेंट उतरवाकर उनको शर्मिंदा किया गया. यह घटना एक बस स्टैंड की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है की युवक और युवती दोनों अलग अलग धर्म से है. इसलिए जब इसकी सूचना धर्मिक संगठन को लगी तो वो उनकी खबर लेंगे के लिए बस स्टैंड जा पहुंचे.

वहां इस संगठन ने युवक और युवती से उनका धर्म पुछा. जब युवक ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गयी. फिर लोगो के सामने ही युवक की पेंट उतारवा दी गयी. बाद में पीड़ित दंपत्ति ने पुलिस ने धार्मिक संगठन की शिकायत की. मामले को जांच के लिए पुलिस ने धार्मिक संगठन के लोगो को थाने बुला लिया. इस दौरान वहां पीडित दंपत्ति का वकील भी मौजूद रहा. पुलिस ने बताया की हम मामले में धर्मिक संगठन के खिलाफ कार्यवाही करेंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE