नई दिल्ली | सोमवार सुबह 8 बजे एनडीटीवी के सह संस्थापक प्रणव राय के आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की. सीबीआई की कार्यवाही को जहाँ एनडीटीवी के मोदी विरोध के साथ जोड़कर देखा जा रहा है वही चैनल ने इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की हम भारत में लोकतंत्र एवं अभिव्यक्ति का आजादी को सीधे-सीधे कमजोर करने की कोशिशों के आगे नहीं झुकेंगे.

इसके अलावा एनडीटीवी के प्रसिद्ध एंकर रविश कुमार ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मोदी रंग में रंग चुके मीडिया पर कटाक्ष करते हुए कहा की इस वक्त सभी चैनल गोदी-मीडिया बने हुए है लेकिन एक ऐसा चैनल भी है जो किसी की गोद में नही खेल रहा है. इसके अलवा उन्होंने मोदी सरकार पर जांच एजेंसीज के दुरूपयोग का भी आरोप लगाया.

उन्होंने कहा ‘ तो आप डराइये, धमकाइये, आयकर विभाग से लेकर सबको लगा दीजिये. ये लीजिये हम डर से थर थर काँप रहे हैं. सोशल मीडिया और चंपुओं को लगाकर बदनामी चालू कर दीजिये.’ रविश कुमार ने मीडिया पर सरकार की गोदी में खेलने का आरोप लगाते हुए कहा की आपकी यही कामयाबी होगी की लोग गीत गाया करेंगे की गोदी में खेलती है इंडिया की हजारो मीडिया. लेकिन एक ऐसा भी है जो गोद में नही खेल रहा.

रविश ने चुनौती भरे लहजे में कहा की एनडीटीवी इतनी आसानी से नही बना है, ये वे भी जानते है. मिटाने की इतनी ही ख़ुशी है तो हुजुर किसी दिन कुर्सी पर आमने सामने हो जाइएगा, हम होंगे , आप होंगे और कैमरा लाइव होगा. सुबह एनडीटीवी चैनल ने भी सीबीआई रेड पर नाराजगी जताते हुए कहा की सीबीआई रटे-रटाए अंतहीन झूठे आरोपों की आड़ में एनडीटीवी और इसके प्रमोटरों का लगातार उत्पीड़न कर रही है. हम भारत में लोकतंत्र एवं अभिव्यक्ति का आजादी को सीधे-सीधे कमजोर करने की कोशिशों के आगे नहीं झुकेंगे. हम अपने देश के लिए लड़ेंगे और इन ताकतों पर विजय हासिल करेंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE