अहमदाबाद | इस देश में हमेशा से महिलाओ की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा रही है. विभिन्न राजनितिक दल , चुनावो के दौरान वादा करते है की वो सरकार में आते ही महिलाओ की सुरक्षा सुनश्चित करने का काम करेंगे. लेकिन देश में महिलाये की सुरक्षा के लिए कितना काम किया गया है यह इस देश की जनता जानती है. लेकिन स्थिति भयावह तब हो जाती है जब वादा करने वाला ही महिलाओ के लिए खतरा बन जाए.

अगर किसी दल का नेता ही महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ करने पर उतर जाए तो महिला सुरक्षा को तो आप भूल ही जाए. ऐसी घटनाये देश में लगातार घट रही है जहाँ महिलाये, नेताओ का ही शिकार बन रही है. हाल ही में महाराष्ट्र के एक बीजेपी नेता, बस में एक लड़की के साथ सम्बन्ध बनाते हुए पकडे गए. बस में सीसीटीवी कैमेरा लगा होने की वजह से उनकी यह हरकत सबके सामने आ सकी.

बाद में इस नेता को रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया. अब एक ऐसी ही घटना गुजरात से सामने आई है. यहाँ भी एक बीजेपी नेता पर महिला से रेप करने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को गुरुदेश्वर थाने में एक 35 वर्षीय महिला ने बीजेपी नेता जयंती तडवे पर रेप करने का आरोप लगाया. अपनी शिकायत में महिला ने बताया की वो एक आंगनवाडी कार्यकर्त्ता है और पिछले 11 महीने से जयंती उसके साथ बलात्कार कर रहा है.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने जयंती के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. उधर मामला बढ़ने पर बीजेपी की और से भी प्रतिक्रिया आई है. बीजेपी ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा की जयंती तडवे ने महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है. हालाँकि एफआईआर दर्ज होने के दो दिन बाद तक भी जयंती की गिरफ़्तारी नही हो सकी. लोगो का मानना है की सत्ताधारी पार्टी का नेता होने की वजह से पुलिस पर भी काफी दबाव है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE