नई दिल्ली | मशहूर पत्रकार राणा अय्यूब ज्यादातर बीजेपी विरोधी लेखो के लिए चर्चा में रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने बीजेपी के विरोध में नही बल्कि उनके पक्ष में ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया. हालाँकि उन्होंने जिस वजह से यह काम किया उसकी तारीफ विपक्षी नेता भी कर रहे है. दरअसल राणा अय्यूब ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह के एक बयान पर उन्हें अपना हीरो करार दिया.

सोमवार को कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद सभी राजनेताओ की और से कड़ी प्रतिक्रिया आई. कश्मीर के हर वर्ग और राजनेता ने भी इस हमले की निंदा की. कश्मीर से इस तरह की प्रतिक्रिया ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक ट्वीट करने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने अपने इस ट्वीट में कश्मीरियत का जिक्र करते हुए लिखा की यह अभी भी जिन्दा है.

उनका यह ट्वीट मेक माय ट्रिप की एडिटर और ब्लॉगर शुची सिंह कालरा को पसंद नही आया. इसलिए उन्होने राजनाथ सिंह को टैग करते हुए लिखा की कश्मीरियत की किसे पड़ी है. आपका काम तसल्ली देना नही है. कायरो को घसीटकर लाओ और टांग दो. कालरा के इस ट्वीट का जो जवाब राजनाथ सिंह दिया, उसके बाद विपक्षी नेता भी उनके मुरीद हो गए.

राजनाथ सिंह ने लिखा की मिस कालरा, मैं निश्चित रूप से करता हूं. यह निश्चित तौर पर मेरा काम है कि देश के सभी हिस्सों में शांति स्थापित हो. सभी कश्मीरी आतंकवादी नहीं होते. राजनाथ के इस ट्वीट के बाद पत्रकार राणा अय्यूब ने उन्हें अपना हीरो बताते हुए ट्वीट किया,’ राजनाथ जी आज के लिए आप मेरे हीरो हो, आज के समय की राजनीती में यह बहुत कम देखने को मिलता है’.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE