रोहतक | दो साध्वियो के साथ रेप के मामले में दोषी ठहराए गए गुरमीत राम रहीम फ़िलहाल रोहतक की सेंट्रल जेल में बंद है. उसको सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई है. शाही जीवन जीने के आदि हो चूका राम रहीम अब जेल में एक साधारण कैदी की जिन्दगी जी रहा है. फ़िलहाल खबर है की वो जेल में अपनी सबसे करीबी हनीप्रीत के लिए तड़प रहा है. वो किसी भी हाल में हनीप्रीत को अपने साथ जेल में रखना चाहता है.

इसके लिए राम रहीम ने सीबीआई की अदालत में याचिका दाखिल कर हनीप्रीत को जेल में साथ रखने की इजाजत मांगी है. इसके लिए राम रहीम ने दलील दी है की उनकी कमर में दर्द रहता है और हनीप्रीत उनकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ साथ एक्यूप्रेशर की एक्सपर्ट भी है. इसलिए वह कमर दर्द को दूर करने के लिए उनकी मसाज करती है. हालाँकि सीबीआई अदालत ने उनकी यह याचिका ख़ारिज करती है.

राम रहीम की इस याचिका से उनके और हनीप्रीत के संबंधो को लेकर आ रही खबरों को और बल मिलता है. पहले ही हनीप्रीत के पति यह आरोप लगा चुके है की दोनों के बीच अवैध सम्बन्ध है. उनका आरोप है की उन्होंने राम रहीम और हनीप्रीत को सम्बन्ध बनाते हुए देखा था. जबकि डेरा सच्चा सौदा इस आरोप को ख़ारिज कर चूका है. बताते चले की हनीप्रीत ,राम रहीम की गोद ली हुई बेटी है. यही नही उन्हें राम रहीम के सबसे करीबी भी माना जाता है.

इसी बीच पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है की हनीप्रीत ने राम रहीम को फरार करने और हिंसा भड़काने की साजिश रची. इसी वजह से उनके खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है. इसके बाद हनीप्रीत भारत छोड़कर विदेश नही जा सकेगी. हालाँकि वह राम रहीम के दोषी ठहराए जाने के बाद से फरार चल रही है. माना जा रहा है की वह भागकर नेपाल जा सकती है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE