मुंबई | बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्रियों में से एक राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है. राखी हमेशा ऐसी कुछ न कुछ करती रहती है जिससे वो चर्चा में बनी रहे . चाहे फिर उनका स्वयंवर रचाना हो या फिर बाबा रामदेव पर की गयी टिप्पणी. रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी राखी ने इस बार प्रधानमंत्री मोदी से लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ को लपेटे में लिए है.

एक इंटरव्यू में राखी ने योगी आदित्यनाथ को चरवाहा बताते हुए मोदी को ऐसे लोगो से बचने की सलाह दे डाली. इसके अलावा राखी ने विराट कोहली के लिए बेहद विवादित दिया. राखी ने गौरक्षा और भीड़ की बर्बरता की वजह से मारे जा रहे लोगो के बारे में भी अपनी राय राखी. उनका कहना है की अगर ऐसी ही घटनाए जारी रही तो आने वाले लोकसभा चुनावो में राहुल गाँधी देश का प्रधानमंत्री बन जायेगा.

और पढ़े -   गोरखपुर का बीआरडी मेडिकल कॉलेज छावनी में तब्दील, आज एक और बच्चे की मौत के बाद मृतको को संख्या 63 पार

अंग्रेजी न्यूज़ वेबसाइट फर्स्टपोस्ट को दिए गए इंटरव्यू ने राखी में उपरोक्त विचार रखे. राखी पुरे इंटरव्यू के दौरान योगी आदित्यनाथ से खासकर नाराज दिखी. उन्होंने योगी को चरवाहा बताते हुए कहा की पता नही मोदी जी को योगी में क्या देखा की एक चरवाहे को मुख्यमंत्री बना दिया. इसके अलावा राखी यूपी में बूचडखाने बंद होने और एंटी रोमियो स्क्वाड के गठन से भी नाराज दिखी.

उन्होंने कहा की एंटी रोमियो स्क्वाड का काम उन लोगो को रोकना है जो बलात्कार करते है. लेकिन यह स्क्वाड पति पत्नी को भी नही बख्स रहा. बूचडखानो पर उन्होंने कहा की लोग क्या खायेंगे यह सरकार नही तय कर सकती. भीड़ की बर्बरता पर भड़कते हुए राखी ने कहा की यह हो क्या रहा है की हिन्दू लोग , मुस्लिमो पर पत्थर मार रहे है. उनको पीट पीट कर मारा जा रहा है. यह बेहद गलत हो रहा है.

और पढ़े -   राहुल ने मोदी पर आरएसएस के लोगो को हर संस्थान में डालने और झूठ बोलने का लगाया आरोप

राखी ने मोदी को चेताते हुए कहा की मोदी जी आप अच्छे नेता है लेकिन आपके आस पास के जो लोग है, बीजेपी के जो लोग है वो गुंडागर्दी कर रहे है. यूपी में जो गलत हो रहा है, बूचडखानो के नाम पर , गौरक्षा के नाम पर.. यह नही होना चाहिए. नही तो ऐसा न हो की 2019 में राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बन जाए. अगर देश के मुस्लिम भड़क गए तो पक्का है की राहुल गाँधी पीएम बनेगा. फिर मत कहना की नही बताया था.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस : लाल किले की प्राचीर से मोदी का भाषण , किया कश्मीर से लेकर तीन तलाक का जिक्र

राखी ने नोट बंदी पर भी अपनी राय रखी. राखी ने कहा की स्टेप अच्छा था लेकिन काफी लोग इससे बर्बाद हो गए. लोगो का धंधा चोपट हो गया. अपना उदहारण देते हुए राखी ने कहा की पहले हम महीने में कई शो कर लेते थे लेकिन अब एक भी मुश्किल हो प् रहा है. फिल्मे नही बन पा रही है. राखी ने विराट कोहली को भी आड़े हाथो लेते हुए कहा की अगर रात भर दारू पियोगे तो मैच का कहाँ जीत पाओगे.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE