कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे. वे बाबा गुरु घासीदास की तपोभूमि गिरौदपुरी में दर्शन मेले में पहुंचे. उन्होंने गुरू गादी के दर्शन भी किए. माना विमानतल पर प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने उनकी अगवानी की.

इस मौके पर राहुल गांधी ने कुछ देर कांग्रेस विधायकों से भी बातचीत की. विधायकों ने उन्हें राज्य में लोगों को हो रही समस्याओं से अवगत कराया.

कोई भी आदिवासी माओवादी नहीं, वह सच्चा देशभक्त है : राहुल गांधी

गिरौदपुरी से रायपुर लौटने के बाद एयरपोर्ट में राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत की. छत्तीसगढ़ में आदिवासियों के साथ अत्याचार हो रहा है. केंद्र सरकार ट्राइबल बिल को कुचलने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस आदिवासियों के हितों के लड़ाई लड़ेगी. उत्तर प्रदेश में ओले से बर्बाद हुई फसलों के लिए केंद्र को टीमें भेजकर किसानों को जल्द मुआवजा दें.

राहुल गांधी ने अमित जोगी निष्कासन मामले पर भी बयान दिया है. राहुल ने कहा कि यह मामला अनुशासन समिति में रखा गया है. कार्रवाई को लेकर प्रोसेस जारी है.

गरीब, मजदूर, दलितों, आदिवासियों को दबाया जा रहा है. मोदी सरकार में कमजोर वर्ग अपनी आवाज नहीं उठा पा रहा. छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को कुचला जा रहा है. हिंदुस्तान का कोई भी आदिवासी माओवादी नहीं. वह सच्चा देशभक्त है (pradesh18)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE