जेएनयू के छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया मामले में नेताओं की बयानबाजी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में बीजेपी नेता ने कन्हैया की जीभ काटकर लाने वाले को ईनाम देने की घोषणा की थी। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए कन्नौज से सपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष राम प्रकाश शाक्य ने कन्हैया पर ईनाम रखने वाले बीजेपी नेता का सिर लाने वाले को 21 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा कर दी है। 

JNU Student leader Kanhaiya Kumar

पंजाब केसरी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार सौरिख रोड पर आयोजित एक सपा की बैठक में आए राम प्रकाश शाक्य ने कहा कि एमएलसी चुनाव ने भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कन्हैया पर 11 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था, उस बीजेपी नेता का सिर काटने वाले को उनकी तरफ से 21 लाख रुपए का ईनाम दिया जाएगा।

आपको बता दें कि जेएनयू अध्यक्ष कन्हैया की जीभ काटने वाले को 5 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा बदायूं भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुलदीप वाष्र्णेय ने की थी। वह अपनी इस बात पर अभी भी कायम हैं। खुद को मानसिक रोगी कहे जाने पर भड़के बीजेपी नेता ने क्षेत्रीय अध्यक्ष को चेतावनी दी है कि या तो वह उनको मानसिक रोगी साबित करें, नहीं तो उनके ऊपर 25 करोड़ की मानहानि का केस कर देंगें।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा जिलाध्यक्ष की ओर से करीब 5 महीने पहले भाजयुमो जिलाध्यक्ष के पद से कार्यमुक्त करने की बात कहे जाने पर भी कुलदीप ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर वह पद पर नहीं थे तो राष्ट्रीय अधिवेशन में कैसे गए। जिलाध्यक्ष झूठ बोल रहे हैं। कुलदीप वाष्र्णेय के बयान का हिंदू महासभा ने समर्थन किया है। महासभा के प्रदेश संयोजक मुकेश सिंह पटेल ने कहा है कि जो भारत माता का अपमान करेगा,  हम उसका कत्लेआम करेंगे। (hindkhabar)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें