झारखंड के रामगढ़ में दो दिन पहले हुई अलीमुद्दीन की हत्या सहित देश भर में हो रही पीट-पीटकर कर हत्याओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि ऐसी घटनाओं पर मुझे बेहद गुस्सा आता है.

नेशनल हेराल्ड द्वारा स्मारक प्रकाशन जारी किए जाने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम  में प्रियंका ने कहा, “मेरे विचार भी पूरी तरह से वही हैं. इनसे मुझे बेहद गुस्सा आता है, जब मैं ऐसी चीजें टीवी या इंटरनेट पर देखती हूं तो मेरा खून खौलने लगता है. मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. मुझे लगता है कि इससे सही सोच वाले हर एक व्यक्ति का खून खौलना चाहिए.”

और पढ़े -   बिना ब्रेक के दरभंगा एक्सप्रेस 350 किलोमीटर तक दौड़ी, हादसा होने से बाल-बाल बचा

उन्होने आगे कहा कि, आज हमारे देश को न जाने क्या हो गया है। कभी बीफ तो कभी गाय की अफवाह पर लोगों को बेरहमी से मारा जा रहा है। देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. जब ऐसी घटना के बारे में सुनती हूं तो परेशान हो जाती हूं। न जाने क्या हो गया है मेरे देश को ? इतनी नफ़रत और हिंसा कहां से आ गई है लोगों के अंदर ?

और पढ़े -   रोहिंग्या मुद्दे पर केंद्र ने दाखिल किया हलफनामा, कहा - राष्ट्र की सुरक्षा के लिए खतरा

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मौजूदा एनडीए सरकार पर भी निशाना साधाण् कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कानून का पालन करवाने की जिम्मदारी जिस पर हैए वो उनका समर्थन कर रहे हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE