विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए देश का सौ करोड़ हिंदू सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार नहीं करेगा, संसद में कानून बनवाकर भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट का नहीं करेंगे इंतजारबुधवार देर शाम यहां पहुंचने पर उन्होंने मीडिया से कहा कि राम मंदिर का निर्माण हिंदुओं की आस्था से जुड़ा मामला है। कें द्र सरकार के कामकाज के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से विहिप का लेना देना नहीं है। वह अपना काम करें, विश्व हिंदू परिषद अपना करेगी।

और पढ़े -   बीआरडी अस्पताल में मौत की भेंट चढ़े बच्चो के परिजनो ने सुनाई आपबीती, अस्पताल प्रशासन पर उठाये सवाल

यूपी 2017 के तहत प्रदेश में माहौल बनाने के नजरिए से अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर आंदोलन शुरू हो गया है। इसी मकसद से तोगड़िया बृहस्पतिवार को यहां जहानाबाद में एक हिंदू सम्मेलन में शामिल होने आए हैं।

उसके बाद वह कानपुर स्थित विहिप के प्रांतीय कार्यालय में गऊ पूजन के साथ मंदिर निर्माण को लेकर चलने वाली मुहिम का शुभारंभ करेंगे।

और पढ़े -   हिन्दू समिति की अजीब मांग , गरबे में मुस्लिमो का प्रवेश को रोकने के लिए आधार कार्ड को बनाया जाए अनिवार्य

रामादेवी क्षेत्र में विहिप पदाधिकारियों की मौजूदगी में उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए विहिप अब और इंतजार के मूड में नहीं है।

कहा कि विहिप के पुरोधा अशोक सिंघल का जीवन में सिर्फ एक ही मकसद था, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण। उनके जाने के बाद इस काम में जरा भी देर नहीं की जाएगी। साभार: अमर उजाला

और पढ़े -   महाराष्ट्र में फडनवीस की पत्नी का कंसर्ट, टिकेट बेचने का जिम्मा पुलिस पर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE