नई दिल्ली | कभी बॉलीवुड के मशहूर गायक रहे अभिजीत भट्टाचार्य आजकल अपनी गायकी की वजह से कम, अपने बयानों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते है. आये दिन वो कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट कर देते है जिस पर बवाल होना लाजिमी है. एक ऐसा ही ट्वीट उन्होंने मंगलवार को किया जिसमे उन्होंने जेएनयु की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की.

दरअसल अभिजीत को शेहला रशीद का एक ट्वीट पसंद नही आया इसलिए उन्होंने शेहला के बारे में भद्दी टिप्पणी करने से भी गुरेज नही किया. शेहला ने अपने ट्वीट में उस खबर का एक लिंक शेयर किया था जिसमे मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता के सेक्स रैकेट चलाने की खबर दी गयी थी. कैप्शन के तौर पर शेहला ने लिखा की गुजरात से लेकर बंगाल और मध्य प्रदेश तक बीजेपी नेता सेक्स रैकेट चला रहे है.

और पढ़े -   डॉ कफील के समर्थन में आया AIIMS, कहा - नाकामी छुपाने के लिए बनाया गया बलि का बकरा

शेहला के ट्वीट से नाराज होकर अभिजीत ने बेहद ही भद्दा ट्वीट करते हुए लिखा की ऐसी भी अफवाहे है की शेहला रशीद ने ग्राहक से दो घंटे के लिए एडवांस ले लिया लेकिन उसे संतुष्ट नही कर पाई. अभिजीत के इस भद्दे को ट्वीट को करीब 250 लोगो ने रीट्वीट किया. महिला के ऊपर इस तरह की भद्दी टिप्पणी करने के बाद ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट ससपेंड कर दिया.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

अब स्वराज इंडिया के सदस्य और मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने अभिजीत को आड़े हाथो लिया है. अभिजीत के बयान पर प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर उनको संप्रदायिक ठग करार दिया. इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक विडियो भी शेयर की जिसमे दिखाया गया की किस किस ने अभिजीत के ट्वीट को रीट्वीट किया है. ये सभी लोग मोदी को भी फॉलो करते है. इस ट्वीट में भूषण ने लिखा की गाली देने वाले कम्युनल ठग अभिजीत जो खुद को सिंगर कहता है, के सारे फॉलोवर्स मोदी भक्त हैं. ये इनके संस्कारों के बारे में बहुत कुछ बताता है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE