नई दिल्ली | अंग्रेजी न्यूज़ चैनल के मशहूर एंकर अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल ‘रिपब्लिक’ के खिलाफ एंटी न्यूक्लिअर एक्टिविस्ट डॉ एसपी उदयकुमार ने प्रेस काउंसिल ऑफ़ इंडिया में शिकायत दर्ज कराई है. उदयकुमार का आरोप है की अर्नब और उनका चैनल लगातार उनका और उनके परिवार का शोषण कर रहा है. उदयकुमार की शिकायत पर सुप्रीम कोर्ट के जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने अर्नब के चैनल के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रीय व्यक्त की है.

प्रशांत भूषण, अर्नब के चैनल से इतने गुस्से में है की उन्होंने चैनल के प्रति बेहद ही कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया है. उन्होंने ‘रिपब्लिक’ को मीडिया के भेष में छिपा आतंकवादी और सरकार का पालतू कुत्ता तक कह दिया. उनकी इस प्रतिक्रिया से कुछ लोग काफी आहात हो गए और उन्होंने प्रशांत भूषण को अपशब्द कहने शुरू कर दिए. दरअसल प्रशांत भूषण ने उदयकुमार की प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया को की गयी शिकायत की खबर का लिंक शेयर करते हुए एक ट्वीट किया.

और पढ़े -   गैंगरेप मामले में झूठ के जरिये मुजफ्फरनगर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश, अफवाह फैलाने वाले शख्स को ट्विटर पर फोलो करते है मोदी

इसमें प्रशांत भूषण ने लिखा ,’ गोस्वामी का रिपब्लिक मीडिया के भेष में छुपा हुआ आतंकवादी है, यह छदम राष्ट्रवादी और सरकार का पालतू कुत्ता है.’ प्रशांत भूषण ने जैसे ही यह ट्वीट किया तभी कुछ लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने उनको याकूब मेनन की फांसी रुकवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर ट्रोल किया और कहा की आप वो महान संत है जो आतंकवादी की फांसी रुकवाने के लिए देर रात कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हो, आतंकवादी रिपब्लिक को बताते हो.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

एक यूजर ने उनको पैसे के लिए देश बेच देने वाला बताया. बताते चले की एसपी उदयवीर ने बुधवार को प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में शिकायत दर्ज कहा की अर्नब और उनके पत्रकार लगातार उनको और उनके परिवार का शोषण कर रहे है. इससे पहले उन्होंने स्टिंग के नाम पर झूठ दिखाकर मेरी छवि को नुक्सान पहुँचाने का प्रयास किया. उदयकुमार ने रिपब्लिक को एंटी पीपल बताते हुए इस पर कार्यवाही करने की मांग की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE